तेज रफ्तार कार लोगों को रौंदते हुए दुकान से टकराई, 3 घायल

punjabkesari.in Monday, Jul 02, 2018 - 08:29 AM (IST)

हाजीपुर (जोशी):  बस स्टैंड पर एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर वहां खड़े लोगों को रौंदते हुए पान की दुकान से जा टकराई जिस कारण 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें लोगों ने सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने 3 में से एक घायल बलवीर सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मुकेरियां रैफर कर दिया।

हाजीपुर के अस्पताल में गांव निकूचक्क का अभिषेक (12) उपचाराधीन है और गांव निकूचक्क में ही किराए पर रह रहे लल्ला पुत्र तिवाड़ी को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। अस्पताल में उपचाराधीन अभिषेक ने बताया कि वह सुबह घर से खेलने को निकला था। जैसे ही हाजीपुर के बस स्टैंड पर वह कुछ लेने के लिए रुका तो इतने में सामने से आई कार (नं. पी.बी.07 बी.एफ.1230), जिसे गौरव वासी हाजीपुर चला रहा था, ने कार को जुगियाल रोड की ओर जैसे ही तेज रफ्तार से मोड़ा तो कार बेकाबू होकर सीधी उन्हें रौंदते हुए पान की दुकान से जा टकराई। 

इस हादसे में दुकानदार तो बच गया परंतु दुकान के शटरों के अलावा उसका और भी नुक्सान हुआ। हाजीपुर पुलिस के ए.एस.आई. सतनाम सिंह ने बताया कि कार को उन्होंने कब्जे में ले लिया है परंतु आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
 

Anjna