पंजाब के नवनिर्वाचित 3 कांग्रेसी विधायकों ने ली शपथ

punjabkesari.in Tuesday, Nov 05, 2019 - 08:31 AM (IST)

चंडीगढ़/जालंधर(भुल्लर, धवन): पंजाब के नवनिर्वाचित 3 कांग्रेसी विधायकों ने आज शपथ ली। पंजाब विधानसभा में स्पीकर के चैंबर में शपथ लेने की रस्म हुई।  स्पीकर राणा के.पी. सिंह ने जलालाबाद से चुने गए विधायक रमिंद्र आवला, फगवाड़ा से बलविंद्र सिंह धालीवाल और मुकेरियां से इंदू बाला को शपथ दिलवाई।

इस मौके पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के अलावा कई मंत्री, विधायक और अन्य सीनियर नेता मौजूद रहे। कांग्रेस के 3 नवनिर्वाचित विधायकों द्वारा शपथ लेने के साथ अब 117 सदस्यीय पंजाब विधानसभा में कांग्रेस मैंबरों की गिनती 80 हो गई है।  

नवनिर्वाचित विधायकों को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री ने उन्हें लोक कल्याण स्कीमों और प्रयासों को और आगे ले जाने के लिए तनदेही के साथ कार्य करने का आह्वïान किया।  सुनील जाखड़ ने भी विधायकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि चाहे विधानसभा में पहले ही पार्टी को पूर्ण बहुमत प्राप्त है परंतु 3 अन्य मैंबरों के शामिल होने के साथ पार्टी को ही शक्ति मिलेगी। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में 3 सीटों पर शानदार जीत ने यह साबित किया है कि लोग कांग्रेस सरकार के कार्यों से खुश हैं।

swetha