मोहाली में कोरोना के 3 और नए केस, मरीजों की संख्या 92 तक पहुंची

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 04:26 PM (IST)

मोहाली (प्रदीप): पंजाब में कोरोन वायरस मरीज़ों की संख्या में लगातार बढ़ावा हो रहा है। मोहाली में 3 और नए पॉजीटिव केस दर्ज किए गए हैं, जिनमें से एक मरीज़ गांव जवाहरपुर का है। दरअसल, यहां के पहले कोरोना पॉजीटिव आए व्यक्ति के 20 वर्षीय बेटे की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। इसके अलावा गुरुद्वारा श्री नांदेड़ साहिब से लौटे 2 श्रद्धालुओं की रिपोर्ट कोरोना पॉज़ीटिव आई है, जिसके बाद अब जिले में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 92 तक पहुंच गई है। 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार सुबह मोहाली में 3 कोरोना के मामले सामने आए थे, जिनमें से 56 वर्षीय महिला और उसके 30 वर्षीय बेटे की रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। इससे पहले मोहाली के गांव वडाला में 30 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। 

PunjabKesari

पंजाब में तेज़ी से बढ़ रही कोरोना वायरस के मरीज़ों की गिनती
पंजाब में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। आलम यह है कि पंजाब में कोरोना वायरस के पीड़ितों की संख्या 588 तक पहुंच गई है। इन में ज़्यादातर मरीज़ श्री नांदेड़ साहिब से लौटे श्रद्धालु हैं। जानकारी के अनुसार श्री नांदेड़ साहिब से लौटे लगभग 200 श्रद्धालू कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। पंजाब में अब तक सामने आए आंकड़ों के मुताबिक जालंधर में कोरोना वायरस के पॉजीटिव केस 105, मोहाली में 92, पटियाला में 64, अमृतसर में 97, लुधियाना में 77, पठानकोट में 25, नवांशहर में 23, तरनारन 15, मानसा में 13, कपूरथला 12, होशियारपुर में 11, फरीदकोट 6, संगरूर में 7 केस, मुक्तसर और गरदासपुर में 4-4केस, मोगा में 5, बरनाला में 2, फतेहगढ़ साहब में 3, जलालाबाद 4, बठिंडा में 2 रोपड़ में 5और फ़िरोज़पुर में 12 कोरोना वायरस के पॉजीटिव मामलों की पुष्टि की गई है। जबकि कोरोना वायरस के कारण अब तक पंजाब में से 20 लोगों की मौत हो चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News