हवा में लटकने लगा 3 मंजिला मकान, सीन देख घर वालों की आंखों के आगे छाया अंधेरा (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Wednesday, Jun 09, 2021 - 11:01 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): शहर के गंदे नाले को कवर करते समय चल रहे काम के दौरान सरकारी महिन्द्रा कॉलेज के सामने एक 3 मंजिला आलीशान मकान हवा में ही लटक गया और 2 मकानों में बड़ी दरारें आईं। मकान की मालकिन गुरमीत कौर ने बताया कि बीती रात जे.सी.बी. ने उनके मकान की जड़ें ही निकाल दीं, जिसके साथ मकान का एक हिस्सा हवा में लटक गया। 

PunjabKesari

जब उन्होंने जे.सी.बी. वाले को रोका तब तक बड़ा हिस्सा नीचे से निकाला जा चुका था। जब अंदर जाकर देखा तो आधा हिस्सा गिरने को तैयार दिखाई दिया, तो उन्होंने सामान बाहर निकाला और खुद भी सारी रात मकान से बाहर रहे। उन्होंने बताया कि मकान की हालत यह हो गई वह अंदर भी नहीं जा सकते, क्योंकि उनका मकान किसी भी समय गिर सकता है।  हैरान करने वाली बात यह है कि कोई सुनवाई करने की बजाय उनके 30 साल पुराने घर को ही नाजायज बता रहे हैं। 

PunjabKesari

गुरमीत कौर ने बताया कि उसके पति ने भारतीय फौज में सारी उम्र सेवा की और मकान बनाया और नगर निगम और ठेकेदार की इस कार्रवाई ने उन्हें बेघर कर दिया। एक ओर मकान मालिक का कहना था कि उनकी तो दीवार ही गिर गई और सारा मकान गिरने को तैयार है। उधर ठेकेदार और नगर निगम की तरफ से लापरवाही के साथ काम करने के विरोध में जिन लोगों के घरों का नुक्सान हुआ और इलाके के लोगों ने ठेकेदार और नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News