PICS: तेज रफ्तार ने ले ली 3 स्टूडेंट्स की जान, नहीं सेलिब्रेट कर पाए एग्जाम पास होने की पार्टी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 11:07 AM (IST)

जालंधर(महेश): परागपुर जी.टी. रोड पर पैट्रोल पंप के सामने देर रात साढ़े 11 बजे हुए एक दर्दनाक हादसे में एम.बी.बी.एस. के 3 छात्रों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही परागपुर चौकी प्रभारी नरेंद्र मोहन साथियों समेत मौके पर पहुंचे और जांच की। हालांकि हादसे वाला एरिया रामा मंडी की पुलिस चौकी दकोहा (नंगल शामा) में आता है। बाद में रामा मंडी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

इस संबंध में परागपुर चौकी प्रभारी नरेंद्र मोहन और रामा मंडी थाने के प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान हरकुलदीप सिंह निवासी बटाला, तेजपाल सिंह निवासी भटिंडा और विनीत कुमार निवासी पटियाला के रूप में हुई है। 

सूत्रों के मुताबिक तीनों ने एम.बी.बी.एस. की दूसरे वर्ष की परीक्षा पास की थी और इस खुशी को सैलीब्रेट करने के लिए जालंधर से फगवाड़ा की तरफ निकले थे, लेकिन रास्ते में मौत उन्हें इस तरह अपने पास खींच कर ले जाएगी, शायद उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। हादसे वाली जगह से पता चलता है कि तीनों युवकों का मोटरसाइकिल काफी तेज था और संतुलन बिगड़ने से वह सड़क के बीच जा गिरे और बुरी तरह घायल होने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

कहा जा रहा है मृतक युवकों के साथ उनके और भी साथी थे जो उनसे आगे निकल गए थे, लेकिन हादसे के बारे में पता चलते ही वे भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो मृतकों की पहचान हो सकी। पुलिस ने तीनों युवकों को जौहल अस्पताल लेकर पहुंची जहां से उन्हें सिविल अस्पताल भेज दिया गया। अब 22 जनवरी को ही इनका पोस्टमार्टम होगा। 


 

Edited By

Sunita sarangal