ब्यास दरिया में नहाते बहे 3 नौजवान

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 12:03 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): आज दोपहर बाद भैनी मीया खां पुलिस स्टेशन अधीन ब्यास दरिया किनारे बसे गांव किश्नपुरा के पास ब्यास दरिया में तीन नौजवानों के डूबने का समाचार प्राप्त हुआ है, जबकि दो नौजवान इस घटना में बच गए। सूचना मिलते ही भैनी मीया खां पुलिस स्टेशन इंचार्ज कुलविन्द्र सिंह, सहायक सब इंस्पैक्टर मोहन सिंह व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पंहुच की पानी मे डूबे नौजवानों की तालाश कर रहे है। बाद में एक नौजवान को गोताखोरों ने पानी से निकालने में सफलता प्राप्त की, परंतु हालत नाजुक।

जानकारी देते हुए काहनुवान पुलिस स्टेशन इंचार्ज कुलविन्द्र सिंह ने बताया कि दोपहर बाद लगभग 4:15 बजे पांच नौजवान सुखविन्द्र सिंह पुत्र जसवीर सिंह, जोबनप्रीत सिंह पुत्र निशान सिंह, लवदीप सिंह पुत्र हरदीप सिंह तीनों निवासी गांव बलवंडा, सिमरनजीत सिंह पुत्र अनोख सिंह तथा गुरिन्द्र सिंह पुत्र सुरिन्द्र सिंह निवासी गांव राजूबेला किश्नपुरा के पास ब्यास दरिया में नहाने के लिए आए। इस किश्नपुरा पतन पर दरिया में पानी काफी गहरा है तथा जब यह पांचों नौजवान दरिया में नहा रहे थे तो अचानक तीन नौजवान सिमरनजीत सिंह, गुरिन्द्र सिंह तथा लवदीप सिंह तेज पानी में बह गए जबकि सुखविन्द्र सिंह और जोबनप्रीत सिंह पानी से बाहर आने में सफल हो गए।

पुलिस अधिकारी के अनुसार पानी में बहने से बचे दोनों नौजवानों ने अपने स्तर पर पानी में बहने वाले नौजवानों को बचाने की कोशिश की परंतु वह सफल नहीं हुए तथा उन्होंने इस घटना की सूचना गांव में दी। जिस पर पुलिस को भी सूचित करने पर पुलिस सहित गांवों के लोग मौके पर पंहुचे। पुलिस अधिकारी के अनुसार पानी में बह गए नौजवानों की तालाश के लिए गोताखोर होशियारपुर तथा गांव मौजपुर से मंगवाए गए है तथा वह लगातार कोशिश कर रहे हैं। एक नौजवान को पानी से गोताखोरों ने तालाश कर पानी से बाहर निकाला, पंरतु उसकी हालत नाजुक। पंरतु अभी अन्य दो संंबंधी सफलता नही मिली है।


 

Vaneet