35 वर्षीय युवक की सड़क हादसे में मौत, पिता के बयान ने पुलिस को चौंकाया

punjabkesari.in Tuesday, May 12, 2020 - 03:51 PM (IST)

राहों (प्रभाकर): स्थानीय माछीवाड़ा रोड पर स्थित गढ़ी पुल के समीप मोटरसाइकिलवगाड़ी की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। थाना राहों को दी शिकायत में मोहल्ला चौकपटुआं निवासी बलवंत मृतक मन सिंह पुत्र दिलीप सिंह ने फाइल फ बताया कि उसका पुत्र सनप्रीत सिंह (35) जो कि खेतीबाड़ी का काम करता था।

उसने बताया कि वे पिता पुत्र खेतों में काम कर रहे थे तथा वह शाम के समय घर वापस आ गया, जबकि उसका पुत्र खेतों में ही काम कर रहा था। रात्रि 10 बजे तक वह घर नहीं आया तो उसने फोन किया तो उसके पुत्र ने बताया कि गढ़ी पुल के समीप पहुंच गया है, परन्तु उस उपरान्त भी जब वह काफी समय तक घर नहीं पहुंचा तो उसे देखने के लिए वह अपने खेतों की ओर जा रहा था कि जब वह उक्त स्थान पर पहुंचा तो किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने के कारण मृत पड़ा था। उसने बताया कि जब उसने पास जाकर देखा को छाती, मुंह व गले पर किसी सरिए व लोहे की पत्ती से वार किया गया था।

उसने कहा कि किसी अज्ञात वाहन चालक की लापरवाही के चलते उसके पुत्र को गंभीर चोटें लगी हैं, जिससे उसकी मौत हो गई। उसने एस.एच.ओ. सुभाष बाठ को सूचित किया, जो मौके पर पुलिस पार्टी सहित पहुंचे। जिन्होंने शव को सिविल अस्पताल में लेकर पोस्टमार्टम करवाने उपरान्त उन्हें सौंप दी। मृतक के पिता बलवंत सिंह के बयानों पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि मृतक सनप्रीत सिंह के पिता ने पत्रकारों को जानकारी देते बताया कि सनप्रीत मांगट पहले पत्रकारिता करता था। उसने बताया कि विरोधियों ने तेजधार हथियार से उसकी हत्या की है। उसने पुलिस से बारीकी से छानबीन करने की मांग की है।

 

 

Vatika