लुधियाना में गुंडागर्दी, बरसाई कांच की बोतलें, ईंट-पत्थर, 4 घायल, 2 कारों के शीशे टूटे(तस्वीरें)

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2019 - 11:48 AM (IST)

जालंधर(महेश): संसारपुर में रात 1.30 बजे शरारती तत्वों ने थाना कैंट के अधीन आते गांव संसारपुर में रैडीमेड कपड़ों तथा मुनियारी की दुकान पर पैट्रोल फैंक कर आग लगा दी, जिससे 3-4 धमाके हुए और दुकान की छत तक उड़ गई। इसके अलावा दुकान के अंदर पड़ा करीब साढ़े 3 लाख का सामान भी जल कर राख हो गया। ज्योति नामक महिला के पति ओंकार सिंह ने बताया कि रात को बारिश के चलते उन्होंने 8 बजे के करीब दुकान बंद कर दी थी।

देर रात को जब किसी ने दुकान में भीषण आग लगी देखी तो उन्हें सूचित किया और वह मौके पर पहुंच गए। फायर ब्रिगेड की गाड़ी के पहुंचने तक दुकान पूरी तरह से राख हो चुकी थी। थाना कैंट की पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। पुलिस को वहां से एक खाली बोतल भी बरामद हुई है, जिससे पता चलता है कि शरारती तत्व उसमें पैट्रोल लेकर आए थे और वारदात को अंजाम देने के बाद बोतल वहीं फैंक कर फरार हो गए।

दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई: थाना प्रभारी  
इस संबंधी थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि अस्पताल में घायलों के बयान लिए गए हैं। देर रात पुलिस ने पीड़ित पक्ष के बयान लेकर हमलावारों के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शरू कर दी है। पुलिस इलाके में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज हासिल कर रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। वहीं थाने के भीतर ए.एस.आई. के समक्ष पीड़ित को धमकाने की बात को उन्होंने सिरे से नकार दिया।

 

 

Vaneet