Video: Canada में 2 पंजाबी युवकों की मौत, Accident के बाद ट्राले को लगी आग

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 05:17 PM (IST)

अमृतसर(सुमित खन्ना): सुनहरे भविष्य के लिए कनाडा गए सरहदी गांव ग्रंथगढ़ के नौजवान कर्मबीर सिंह कर्म और उसके दोस्त की वहां एक भयानक सड़क हादसे में मौत हो गई। इस सम्बन्धित खबर मिलते ही इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। 

जानकारी देते मृतक नौजवान कर्मबीर सिंह कर्म के ताया के बेटे मास्टर रमनदीप सिंह रोजी ने बताया कि कर्मबीर सिंह कर्म (23) चार साल पहले कनाडा गया था। उन्होंने बताया कि कनाडा के बरैंपटन शहर से थोड़ी दूर थंडरबे हाइवे पर सुबह भयानक सड़क हादसे में उसके टैंकर की एक अन्य टैंकर के साथ टक्कर होने के कारण उसके टैंकर को भयानक आग लग गई, जिस कारण 50 प्रतिशत से अधिक झुलस जाने से कर्मबीर सिंह कर्म और वडाला जोहल गांव के रहने वाले उसके एक दोस्त समेत दो अन्य कैनेडियन निवासियों की मौके पर ही मौत हो गई। इस सम्बन्धित जानकारी आज परिवार को कनाडा रहते कर्मबीर सिंह के एक दोस्त ने फोन करके दी। 

उन्होंने बताया कि कर्मबीर सिंह के दोस्त की बहन का फरवरी महीने में विवाह होना था और दोनों ने इकट्ठे ही 6 फरवरी को वापस भारत आना था, परन्तु आज हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे ने दोनों घरों की खुशियां को छीन लिया है। यहां बताने योग्य है कि कर्मबीर सिंह कर्म मां-बाप का अकेला पुत्र था जो कि वॉलीबॉल का एक बढिय़ा खिलाड़ी था। उसकी मौत की खबर सुनते ही इलाके में शोक की लहर दौड़ गई और उसके पिता ए.एस.आई. रणजीत सिंह, माता व बहन समेत दूसरे परिवारिक सदस्यों का रो-रो बुरा हाल था। 

Vaneet