बड़ा हादसा: एक ही परिवार के 3 लोगों सहित 4 की मौत, मची चीख-पुकार

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 03:02 PM (IST)

तपा मंडीः यहां 3 किलोमीटर दूर महित और घुनन्स के बीच हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार ने 2 मोटरसाइकिल सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में एक बच्चे और महिला सहित 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि  मारे गए 3 लोग एक ही परिवार के थे। 

जानकारी के अनुसार आरती और चेतना नामक सहेलियां धार्मिक स्थल सालासर से माथा टेककर वापिस बरनाला कार से लौट रहे थे, जिसे ड्राइवर भूपिंदर कुमार पुत्र अशोक कुमार चला रहा था, जब तेज रफ्तार कार गुरु नानक स्कूल नजदीक पहुंची तो आग जाते 2 मोटरसाइकिल सवार जिसमें एक बच्चा पति-पत्नी थे और दूसरे मोटरसाइकिल पर अकेला बेअंत सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी कट्टू नामक व्यक्ति था, को अपनी चपेट में ले लिया। कार इन्हें आधा किलोमीटर दूर घसीटते हुए ले गई और आगे डिवाइडर में फंस गई तो गंभीर हालत में घायलों को 108 एंबुलेंस के जरिए सिविल अस्पताल तपा में ले जाया गया। वहीं मौके पर ही बेअंत सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी कट्टू की मौत जबकि दूसरे पर सवार पति-पत्नी और बच्ची जिनकी अभी तक पहचान नहीं हुई, उसकी भी मौत हो गई। 

इस हादसे को देख कर खेतों में काम कर रहे किसान-मजदूर और और लोग इकट्ठे हो गए। हादसे के कारण  यातायात भी थम गया, जिसके बाद एस.एच.ओ. करन शर्मा सहित पुलिस पार्टी घटना स्थल पर पहुंचे और यातायात बहाल करवाया। वहीं पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 
 

Content Writer

Vatika