एक ओर विवाह में मनाई जा रही थी खुशियां, दूसरी तरफ उठी 4 अर्थियां

punjabkesari.in Sunday, Dec 16, 2018 - 04:25 PM (IST)

तरनतारन (रमन): अमृतसर रोड में स्थित प्रीतम गार्डन में आज सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे दौरान 4 प्रवासी मजदूरों की मौत के बाद जहां इस पैलेस में होने वाले किसी अन्य विवाह समारोह के रिश्तेदारों द्वारा खुशियां मनाई जा रही थी, वहीं उसी समय पैलेस के पिछली ओर रसोई के पास बने कमरे में 4 मृतकों के शवों को ले जाने का माहौल बड़ा ही दर्दनाक था और 4 अर्थियां उठाई जा रही थी।

वर्णनीय है कि अपने परिवार का पेट भरने के लिए सभी यू.पी. से तरनतारन में मेहनत करने के लिए आए थे परंतु इनमें से 4 युवकों की मौत होने से उनके परिवारिक सदस्यों के कमाई का साधन न रहने के कारण बड़ा धक्का पहुंचा है।



इस अवसर पर मृतक कृष्णा के पिता रवि व विक्की के पिता मानिक दास ने बताया कि वह हाल निवासी रामनगर कालोनी मजीठा रोड अमृतसर में अपने साथियों सहित रह रहे थे। इस पैलेस में उनके बेटे सहित कुल 5 व्यक्ति सफाई करने के लिए पिछले एक सप्ताह से पैलेस के कमरे में रह रहे थे। इस संबंधी उनको एक विवाह समारोह की सफाई करने का 3 हजार पैलेस मालिक द्वारा दिया जाता है।

उन्होंने बताया कि गत सायं उनकी अपने बेटे से बात हुई थी और वह ठीक-ठाक था पर आज सुबह उन्हें फोन आया कि यह हादसा हो गया है। रवि ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस हादसे के पीछे कोई राज हो सकता है जिसकी उन्होंने पुलिस से जांच की मांग की है।

Mohit