30 किलो भुक्की के साथ 4 कथित तस्कर काबू

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 10:29 PM (IST)

खन्ना(सुनील): पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल के निर्देशों पर नशे के सौदागरों के खिलाफ चलाई मुहिम में आज पुलिस ने एक ट्रक से 30 किलो भुक्की बरामद करते हुए कथित 4 तस्करों को गिरफ्तार करने का दावा करते हुए उनके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 15-61-85 के अधीन मामला दर्ज करते हुए कथित आरोपियों से पूछताछ आरंभ कर दी है। 

भुक्की समेत गिरफ्तार
एस.एच.ओ. भूपिंदर सिंह ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस पार्टी जब थानेदार तरविंदर कुमार बेदी की अगुवाई में शक्की पुरुषों की तलाश में सुआ पुली बोंदली चंडीगढ़ रोड मौजूद थी तो तभी पुलिस पार्टी को एक खास मुखबिर ने सूचना देते बताया कि एक ट्रक नंबर पीबी12 टी-9695 में कुछ लोग सवार होकर दूसरे राज्यों से सस्ते दामों पर भुक्की बेचने के लिए ले जा रहे हैं, अगर तुरंत कार्रवाई की जाए तो कथित आरोपियों को भुक्की समेत गिरफ्तार किया जा सकता है। ये लोग समराला से गुजरते हुए लुधियाना जा रहे हैं, जहां इन्होंने इस सामान को लुधियाना में बेचना है।

आरोपियों ने ट्रक भगाने की कोशिश की
पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जब आ रहे ट्रक को रोका, तो पुलिस को देखकर जैसे ही कथित आरोपियों ने ट्रक को भगाने की कोशिश की तो पुलिस पार्टी ने ट्रक को काबू करते हुए तलाशी लेने पर ट्रक से 30 किलो भुक्की बरामद की। कथित आरोपियों की पहचान वैशाखा सिंह पुत्र अजीत सिंह निवासी हसनपुर लुधियाना रूरल, तरसेम सिंह पुत्र सोहन सिंह निवासी हसनपुर लुधियाना रूरल, सिकंदर सिंह पुत्र दिलबाग सिंह निवासी धांद्रा दुगरी, रामपाल सिंह पुत्र नछत्तर सिंह निवासी नजदीक जैसी चिकन कार्नर चंडीगढ़ रोड समराला के तौर पर हुई।

Punjab Kesari