चोरी के दर्जनों मोटरसाइकिल सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 11:06 AM (IST)

मोगा(आजाद): मोगा पुलिस ने जिले के विभिन्न गांवों में छापेमारी कर कई दर्जन चोरी के मोटरसाइकिल बरामद किए।सिटी डी.एस.पी. केसर सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली थी कि मोगा इलाके से जो मोटरसाइकिल चोरी हो रहे हैं, वह थाना कोटईसे खां के अंतर्गत पड़ते गांव दौलेवाला व आसपास के गांवों में कुछ युवकों द्वारा बिक्री किए जा रहे हैं। इस पर उन्होंने थाना सिटी मोगा के प्रभारी गुरप्रीत सिंह के नेतृत्व में विभिन्न पुलिस टीमों का गठन किया और गांव दौलेवाला के अलावा अन्य आसपास के गांवों में छापेमारी कर डेढ़ दर्जन से अधिक मोटरसाइकिलों सहित 4 युवकों को गिरफ्तार किया।

उन्होंने कहा कि अभी और भी कई गांवों से मोटरसाइकिल बरामद होने की संभावना है, जिनकी गिनती 3 दर्जन से अधिक हो सकती है। अभी गांवों में सर्च आप्रेशन जारी है और भी कई युवक काबू में आने की संभावना है। इस संबंधी थाना सिटी मोगा में मामला दर्ज कर लिया गया है। जब इस बारे थाना सिटी मोगा के प्रभारी इंस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि उक्त मामले में गिरफ्तार किए 4 युवकों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ करने के बाद उन्हें माननीय अदालत में पेश किया जाएगा। जैसे ही लोगों को मोटरसाइकिल बरामद होने का पता चला तो थाना में लोगों का तांता लग गया। 

नशा पूॢत के लिए चोरी करते थे मोटरसाइकिल
जानकारी के अनुसार मोगा जिले के एक गांव से संबंधित युवक को मोगा पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था क्योंकि मोगा के एक अस्पताल से मोटरसाइकिल चोरी हुआ था। वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में उसकी फोटो आ गई थी, जिसे पहचान लिया गया था। इसी पहचान के आधार पर पुलिस ने युवक को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि नशा पूॢत के लिए वह मोटरसाइकिल को चोरी करने के बाद उसे दौलेवाला ले जाते और वहीं मोटरसाइकिल छोड़ आते। सूत्रों के अनुसार उक्त युवकों द्वारा भी नशा पूॢत के लिए ही मोटरसाइकिल चोरी कर बिक्री किए जाने की चर्चा है।
 

Anjna