मैडीकल चैकअप करवाकर लौटे कैदी से तलाशी पर मिली 41 ग्राम हैरोइन और 4 ग्राम चरस

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 07:44 PM (IST)

कपूरथला(भूषण) : सिविल अस्पताल कपूरथला से मैडीकल चैकअप करवाकर लौटे केंद्रीय जेल कपूरथला व जालंधर में बंद एक हवालाती से जेल में तैनात सुरक्षा कर्मचारियों ने तलाशी के दौरान 41 ग्राम हैरोइन तथा 4 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपी हवालाती के खिलाफ जहां थाना कोवताली में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं आरोपी को जल्दी ही पूछताछ के लिए थाना कोवताली लाने की तैयारी शुरू कर दी गई है।

प्रदेशभर की जेलों में चल रही सर्च मुहिम के तहत विगत रात्रि एआईजी केंद्रीय जेल एसपी खन्ना की निगरानी में सहायक सुपरिडैंट केंद्रीय जेल जालंधर व कपूरथला परमजीत सिंह के नेतृत्व में चैकिंग चल रही थी कि इस दौरान जब सिविल अस्पताल कपूरथला से चैकअप करवाने के बाद केंद्रीय जेल में वापिस आए हवालाती शीतल सिंह उर्फ हैप्पी पुत्र भोला सिंह निवासी गांव पती आलमगीर काला संघिया थाना सदर कपूरथला की तलाशी ली तो आरोपी से दवाई की शीशीयों में छिपाई गई 41 ग्राम हैरोइन तथा 4 ग्राम चरस बरामद हुई। इतनी भारी खेप बरामदगी पर मौके पर पहुंची थाना कोतवाली की पुलिस ने जेल प्रशासन की शिकायत पर आरोपी हवालाती शीतल सिंह उर्फ हैप्पी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

आरोपी के खिलाफ थाना बस्ती बावा खेल जालंधर में दुष्कर्म का मामला दर्ज है तथा आरोपी के पास इतनी भारी मात्रा में हैरोइन तथा चरस मिलने को लेकर पूछताछ के लिए जल्दी ही प्रौडेक्शन वारंट पर थाना कोतवाली लाया जाएगा। वहीं शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि उसे कोई अज्ञात व्यक्ति हैरोइन तथा चरस की खेप पकड़ा कर गया था,अब आरोपी से थाना कोतवाली में उक्त अज्ञात आरोपी के संबंध में खुलासे करवाया जाएगा। 
 

Des raj