पंजाब से वेंकूवर के लिए रवाना हुए 45 यात्री दिल्ली हवाई अड्डे पर फंसे, जानें क्यों

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 09:25 AM (IST)

राजासांसी (राजविंद्र): पंजाब के अमृतसर स्थित श्री गुरु रामदास जी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से वेंकूवर के लिए रवाना हुए 45 यात्री रविवार देर रात दिल्ली हवाई अड्डे पर फंस गए। दरअसल, एयर विस्तारा की अमृतसर से दिल्ली की फ्लाइट को करीब 40 मिनट लग गए, जिस कारण कैथो पैसेफिक की कनैक्टिड फ्लाइट ने यात्रियों को वेंकूवर ले जाने से इंकार कर दिया।

अमृतसर से लगभग 45 यात्री एयर विस्तारा की फ्लाइट नंबर यू.के.-692 द्वारा दिल्ली के लिए रवाना हुए। इन यात्रियों ने कैथे पैसेफिक के लिए जुड़ी फ्लाइट पकडऩी थी, जो शाम 7 बजे के करीब वेंकूवर के लिए रवाना होनी थी, लेकिन यू.के.-692 ने अमृतसर से ही आधा घंटा देरी से उड़ान भरी, जिसके बाद यात्रियों को दिल्ली पहुंचकर असली कनैक्टिड फ्लाइट से सम्पर्क करने में समय लग गया।

देर रात तक भटकने के बाद जब यात्रियों को कोई रास्ता नजर न आया तो उन्होंने भारत सरकार, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मदद की अपील की। यात्रियों ने आरोप लगाया कि न तो एयर विस्तारा व न ही कैथे पैसेफिक का स्टाफ, उनकी मदद कर रहा है। सभी यात्रियों ने टिकटों के लिए लगभग 2-2 लाख रुपए खर्च किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News