पंजाब में कोरोना वायरस से 45 वर्षीय सरपंच ने भी तोड़ा दम, एक और मौत की पुष्टि

punjabkesari.in Monday, Aug 17, 2020 - 12:16 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल): संगरूर में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। कोरोना के कारण संगरूर में आज दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जिनमें एक मौजूदा सरपंच भी था। मिली जानकारी भवानीगढ़ के पास के गाँव डेहलेवाल के मौजूदा 45 वर्षीय सरपंच गुरमीत सिंह पुत्र अजमेर सिंह की कोरोना के कारण मौत हो गई। इस ख़बर के साथ भी जहाँ इलाको में भारी शोक की लहर पाई गई।
कोरोना के कारण मौत का शिकार हुए दूसरे व्यक्ति की पहचान शहर की पटियाला रोड पर स्थित एक आटो सपेरपारटस की दुकान करते 53 वर्षीय दिनेश खोशला निवासी मोहन नगर के तौर पर हुई है।

जानकारी देते स्थानीय अस्पताल के सीनियर मैडिकल अफ़सर डाक्टर प्रवीण गर्ग ने बताया कि गाँव डेहलेवाल के सरपंच गुरमीत सिंह पुत्र अजमेर सिंह 14 अगस्त को अचानक बेहोश हो कर गिर पड़े थे। उनको परिवार की तरफ से इलाज के लिए लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में दाख़िल करवाया गया, जहाँ उन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई और देर रात इलाज दौरान गुरमीत सिंह ने दम तोड़ दिया।

मृतक के चचेरे भाई मनजीत सिंह ने बताया कि उनका भाई जो कि गाँव का मौजूदा सरपंच था, की तरफ से गाँव में कोरोना को फैलने से रोकनो के लिए पूरे यत्न किये जा रहे थे और गाँव के विकास के लिए दिन रात मेहनत की जा रही थी और इस दौरान ही उनके भाई को किया यह बीमारी लग गई, जिस के साथ उनकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News