बुजुर्ग महिला को घर में बंधक बनालूट को दिया अंजाम, 5 नामजद

punjabkesari.in Tuesday, May 18, 2021 - 06:03 PM (IST)

मोगा (आजाद, विपन): थाना सिटी साउथ के इंचार्ज इंस्पेक्टर बलराज मोहन अनुसार बीती 13-14 मई की रात को बुज़ुर्ग  पठार (65) निवासी मोगा को बंधक बना सोने-चाँदी के गहने, हज़ारों रुपए की नकदी ले जाने के मामले में 5 व्यक्तियों को नामज़द किया गया है।

पुलिस को दिए शिकायत पत्र में बुज़ुर्ग महिला ने कहा कि अज्ञात लुटेरे उसके घर में दाख़िल हुए, जिन्होंने उसके कमरे में उसे बंधक बना लिया। उन्होंने कपड़े के साथ उसका मुंह बांध दिया और मारपीट की। इसके बाद उन्होंने सोने की चूड़ियां, कानों में पहने झुमके, सोनो की चेन समेत लौकेट ज़बरदस्ती छीन ली और अलमारी में पड़े सोने के गहने (कुल 20 तोले) और डायमंड सैट, चांदी के सिक्के एक किलो और 25-26 हजार रुपए नकद लेकर फ़रार हो गए। 

उसके शोर डालने पर उसका बेटा जो साथ के कमरे में था भाग कर आ गया। उसने इस घटना की सूचना पुलिस को दी और लुटेरों का सुराग लगाने का यत्न किया। पीड़ित ने बताया कि उन्हें पता लगा कि बूटा सिंह, लखवीर सिंह, मिट्ठू सिंह, अमरजीत सिंह और कालू मोगा ने मिल कर उसे बांध कर लूटा है। जांच अधिकारी संतोख सिंह ने कहा कि कथित आरोपियों को काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है, जिन के जल्दी काबू आ जाने की संभावना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News