पंजाब में कोरोना ने एक ही दिन में ली 6 की जान, मरने वालों की संख्या हुई 82

punjabkesari.in Tuesday, Jun 16, 2020 - 12:56 PM (IST)

जालंधरः पंजाब में मंगलवार को एक ही दिन में 6 लोगों की कोरोना ने जान ले ली। इसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 82 हो गई। 

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मंगलवार को अमृतसर में 3 और तरनतारन में 1 मरीज की कोरोना से मौत हुई है। यहां 2 मरीज जिले के प्राइवेट अस्पताल में उपचाराधीन थे जबकि एक मरीज गुरु नानक देव अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल था। जालंधर रोज गार्डन दिलबाग नगर एक्सटैंशन की रहने वाली 65 वर्षीय महिला की कोरोना से मौत हुई है। उल्लेखनीय है कि आई.एम.ए. द्वारा चलाए जा रहे शाहकोट के अस्पताल में उपचारधीन थी और इसके बेटे और पति की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजीटिव आई थी।


वहीं संगरूर में कोरोना से आज चौथी मौत हुई है, यहां 60 वर्षीय रिजवान ने दम तोड़ दिया। बता दें कि पंजाब में कोरोना के मरीजों की कुल संख्या करीब 3315 से पार हो गई है जबकि 82 लोगों की मौत हो चुकी है। 



रात 9 से सुबह 5 बजे तक अब सख्ती से लागू होगा लॉकडाउन
पंजाब में बढ़ रही कोरोना वायरस महामारी के मामलों को देखते हुए पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने पंजाब में रात 9 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन को सख्ती के साथ लागू करने के निर्देश जारी किये हैं। यह निर्देश धारा 144 के अंतर्गत जिलों के डिप्टी कमीशनरों की तरफ से लागू किये जाएंगे। पंजाब के गृह विभाग ने इस संबंध में सभी प्रशासन सचिवों, डिविज़न कमीशनरों, डिप्टी कमीशनरों, पंजाब पुलिस के आइजी ज़ोनल, कमिशनर आफ पुलिस, डीआइजी और एसएसपी को पत्र नंबर ऐस्स. ऐस्स. /ए. सी. ऐस्स. ऐच्च. /2020 /479 तारीख़ 15 जून 2020 जारी कर दिया है।

Vatika