शराब के ठेकों पर लूटपाट करने वाले गैंग के 5 सदस्य हथियारों समेत गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 07:43 PM (IST)

जालंधर(सोनू): एक तरफ जहां आए दिन चोर और लुटेरे अपनी वारदात को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अब पुलिस भी इन पर काफी सख्त दिखाई दे रही है। जालंधर देहाती पुलिस ने एक ऐसे गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जो रात के समय जालंधर के ग्रामीण इलाकों में शराब के ठेकों पर लूटपाट करते थे। यह गैंग रात के समय शराब के ठेेके पर जा कर उनके करिन्दों के पास से कैश और शराब लूटते थे। इस काम के लिए यह तेजधार हथियार और पिस्तौल का भी इस्तेमाल करते थे।

जालंधर देहाती के एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस दौरान बताया कि उनकी पुलिस पार्टी ने जालंधर के जंडियाला-नकोदर रोड पर गांव शंकर नजदीक एक गाड़ी को रोका। इसमें पांच नौजवान सवार थे। पुलिस ने जब इनकी तलाशी ली तो इनके पास से एक देसी पिस्तौल 32 बोर, एक देसी पिस्तौल 315 बोर, दो तेजधार दातर और तीन जिंदा रौंद बरामद किए हैं। पुलिस ने जब इनको गिरफ्तार करके पूछताछ की तो पता चला कि यह लोग रात के समय शराब के ठेके पर मौजूद करिन्दों को पिस्तौल की नोक पर डरा कर उनके पास से कैश और शराब लूटने की वारदातों को अंजाम देते थे।

इनकी पहचान सन्दीप सिंह निवासी जालंधर, जसप्रीत सिंह निवासी जालंधर, पवनदीप सिंह निवासी जालंधर, सुखबीर सिंह निवासी कपूरथला और परमवीर सिंह निवासी कपूरथला के तौर पर हुई है। इन सभी ने मिल कर एक गैंग बनाया हुआ था। फिलहाल पुलिस इनसे और पूछताछ कर रही है जिससे इनकी तरफ से की गई वारदातों को ट्रेस किया जा सके। एस.एस.पी. ने बताया कि इन आरोपियों पर पहले भी लूट के कई मामले दर्ज हैं।

Vaneet