सत्संग के लिए जा रहे थे डेरा सच्चा सौदा, ट्राले से टक्कर में 5 की मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 06:10 PM (IST)

बुढलाडाः हरियाणा के सिरसा में रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज सिरसा के प्राइवेट अस्पताल में करवाया जा रहा है। आसपास के लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया।

PunjabKesari, 5 people died in trolley and car collision

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह सिरसा के गांव पनिहारी के पास टवेरा गाड़ी, एचपी गैस के ट्राले से भिड़ गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। टवेरा में नौ लोग सवार थे, जिनमें से पांच लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी लोग डेरा सच्चा सौदा में सत्संग के लिए जा रहे थे और पहुंचने से पहले ही उनके साथ यह हादसा हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद ट्राला चालक फरार हो गया।

PunjabKesari, 5 people died in trolley and car collision

मृतकों में पंजाब के सरकारी कर्मचारी भी हैं। बंत सिंह, पंजाब बिजली बोर्ड में इलेक्ट्रिशियन के पद पर मानसा मंडी में कार्यरत थे। मुकेश कुमार मानसा मंडी में एस.डी.एम. कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात थे। हरविंदर सिंह बुढलाडा गांव में कपड़े बेचने का काम करते थे। बब्बी सिंह जो गाड़ी चला रहा था की पहचान बादड़ा संगरूर के रूप में हुई है। वहीं गुरचरण सिंह गांव बचाना का रहने वाला था। घायलों में सुरजीत सिंह बी.एस.एन.एल. से रिटायर्ड कर्मचारी हैं। सम्मी डी.सी. कार्यालय में काम करता है। इन दोनों को डेरे के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। जीवन और तरसेम, जो धरमगढ़ के रहने वाले हैं, को सिरसा के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News