जालंधर में नाइट कर्फ्यू दौरान गुंडागर्दी, 5 युवक गंभीर घायल

punjabkesari.in Thursday, Apr 01, 2021 - 02:10 PM (IST)

जालंधर(वरुण): जालंधर के अर्बन एस्टेट-1 में स्थित एम.आई.जी. फ्लैटों के नजदीक गत रात नाइट कर्फ्यू दौरान भी गुंडागर्दी हुई। इस दौरान घर के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए गए। हमलावरों ने 5 युवकों को घायल भी कर दिया जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार अर्बन एस्टेट-1 में स्थित एम.आई.जी. फ्लैटों के नजदीक गत रात गुंडागर्दी हुई। इलाके के बाहर से आए एक्टिवा सवार 3 युवकों ने पहले तो एक घर के बाहर जम कर तोड़फोड़ की और फिर गाड़ियों के शीशे तोड़ने शूरु कर दिए। जैसे ही इलाके में रहने वाला एक युवक बाहर आया तो उस पर ईंटों से हमला कर दिया गया। भीड़ इकट्ठा होते देख तीनों युवक पहले तो भाग गए लेकिन कुछ समय बाद वह अपने साथ तेजधार हथियार लेकर पहुंच गए। 

PunjabKesari

जब एक बुजुर्ग ने हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने बुजुर्ग को धक्का मार दिया। इस दौरान एक युवक ने भाग रहे युवकों का पीछा किया तो हमलावरों ने कुछ ही दूरी पर पहुंच कर उसके सिर पर तेजधार हथियार से वार कर दिया। इतना ही नही, युवक को बचाने आए 2 अन्य युवकों पर भी तेजधार हथियार से हमला किया गया जिसमें एक युवक का कान कट गया जबकि दूसरे युवक की उंगलियां कट गईं। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि हमलावरों में एक भाजपा लीडर का बेटा भी शामिल है लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इस गुंडागर्दी में 5 युवक घायल हुए हैं जिसमे से एक युवक के सिर पर 47 टांके लगे हैं। इलाके के रहने वाले राजा ने बताया कि उक्त भाजपा लीडर के बेटे के कारण पहले भी एक परिवार जालंधर छोड़ने पर मजबूर हो गया क्योंकि वह उनकी बेटी को तंग करता था। उन्होंने कहा कि जिस घर के बाहर गुंडागर्दी हुई वह घर उसी व्यक्ति का था। इसके इलावा और कोई रंजिश नहीं बताई जा रही है। घायलों को जोहल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने दर्ज किेए बयानों अनुसार कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News