एक्साइज व पुलिस टीम की नाकाबंदी, जंगली इलाकों से की 500 लीटर लाहन बरामद

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 03:33 PM (IST)

अमृतसर(इन्द्रजीत/ नीरज): शराब के तस्करों पर निरंतर कार्रवाई में आज महिला अधिकारी राजविंद्र कौर शराब के अड्डों और तस्करों के ठिकानों को ढूंढने के लिए फोर्स सहित रावी दरिया के किनारे घने जंगलों के बीच टीम सहित निकल पड़ी। टीम को सूचना थी कि शराब के तस्कर पुलिस के डर से अड्डे बदलकर दरिया के किनारों पर दूरदराज संक्रीले स्थानों पर पहुंच गए हैं। 

जानकारी के मुताबिक एक्साइज विभाग और पुलिस की टीमें तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई में अजनाला क्षेत्र में रावी दरिया के किनारों पर बने घने जंगलों के बीच निकल पड़े और ऐसे स्थानों पर पहुंच गए जहां पर इलाका सुनसान और पूरा जंगली था। टीम को यह भी सूचना थी कि शराब के तस्कर इन इलाकों में जमीन में दबा कर शराब स्टोर करते हैं, क्योंकि यहां पर पुलिस और अन्य विभाग नहीं पहुंचते, इसलिए तस्करों को यह सुरक्षित ठिकाना मिला था, सोमवार को हुई कार्रवाई के बीच इंस्पैक्टर राजविंद्र कौर और उसके साथ पुलिस टीमों ने 500 लीटर लाहन बरामद की। हालांकि यह बरामदगी कोई ज्यादा मायने नहीं रखती, लेकिन तस्करों के अड्डों को भेदने के लिए पुलिस और एक्साइज की कार्रवाई को एक बहुत बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है।

इंस्पैक्टर राजविंदर कौर ने बताया कि इस इलाके में तस्करों की तलाश में काफी लंबा इलाका पैदल तय किया, जिसमें टीम को उबड़-खाबड़ और झाडिय़ों से भरे इलाके में काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ा। हालांकि के इलाके निर्जन थे और दूर-दूर तक कोई दिखाई नहीं दे रहा था, फिर भी इस ऑप्रेशन के परिणाम अच्छे निकले हैं। एक्साइज और पुलिस का अभियान तस्करों के अब अन्य खुफिया अड्डों की तरफ जाएगा। बताते चलें कि इस सप्ताह में इसी इंस्पैक्टर राजविंद्र कौर ने 18 हजार लीटर शराब बरामद की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News