बाबा बकाला में 6 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, गिनती 22 तक पहुंची

punjabkesari.in Saturday, May 02, 2020 - 02:35 PM (IST)

बाबा बकाला साहिब: पंजाब में कोरोना वायरस का कहर दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। जिला अमृतसर के साथ-साथ तहसील बाबा बकाला साहिब के कई गांवों को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है।

ताज़ा मामले में बाबा बकाला साहिब में 6 और नए मरीज़ों के पॉजीटिव होने के कारण इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। इस क्षेत्र के कई गांवों में पहले ही 16 मरीज़ों के पॉजीटिव होने की पुष्टि हो चुकी है। सरकारी सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार गांव नंगली (नज़दीक मेहता), गगड़भाणा और खानपुर से एक -एक मरीज़ के पॉजीटिव होने की सूचना मिली है। इनमें से खानपुर निवासी गुजरात से आया हुआ था। इसी तरह ही गांव अरजनमांगा की 2 महिलाएं और एक बच्चे के (कुल 3) कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी मिली है। अब तक कोरोना वायरस पॉजीटिव मरीज़ों की संख्या 16 से बढ़कर 22 हो गई है। पीड़ितों को विशेष गाड़ियों के जरिए गुरु नानक अस्पताल अमृतसर में भर्ती करवाया गया और पीड़ितों के परिवारों को होम क्वारंटाइन किया गया है।

पति -पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव
देर शाम मिली सूचना मुताबिक रईयां नज़दीकी गांव चीमाबाठ में से भी पति -पत्नी के कोरोना पॉजीटिव होने की पुष्टि हुई है। उक्त पति -पत्नी गत 27 अप्रैल को श्री हजूर साहिब से वापस लौटे थे। अब तक इस क्षेत्र के 16 मरीज़ों की पुष्टि हो चुकी है।

9 परिजनों सहित 14 की रिपोर्ट आई पॉजीटिव
बाबा बकाला साहिब तहसील के गांव एक ही परिवार के 9 सदस्यों जिनमें एक छोटा बच्चा भी शामिल है, की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जिस कारण नज़दीकी गांवों में दहशत का माहौल बना हुआ है। याद रहे कि इससे पहले नज़दीकी गांव गगड़भाना, दाऊद, जम्बोवाल और ठठियां आदि गांव से भी कोरोना पॉजीटिव के मरीज़ पाए गए हैं, जबकि कईयों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी हैं। सिविल और पुलिस प्रशासन की तरफ से लोगों को सावधानी बरतने से प्रशासन का साथ देते उन्हें सही जानकारी देने के लिए कहा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News