पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करोड़ों की हेरोईन सहित 7 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 19, 2022 - 05:00 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार ): जिला फिरोजपुर में पुलिस ने नशा तस्करों और समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ अभियान चलाते हुए अलग-अलग जगहों से 469 ग्राम हेरोइन, 800 बोतल अवैध शराब, 9 चोरीशूदा वाहन बरामद किए हैं और 2 सनेचरो व एक भगौड़े हत्या आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं पकड़ी गई हैरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 2 करोड़ 30 लाख से ज्यादा बताई जा रही है। 

उक्त जानकारी देते हुए एसएसपी फिरोजपुर सुरेंद्र लांबा ने आयोजित पत्रकार सम्मेलन में बताया कि डीजीपी पंजाब के दिशा निर्देशों अनुसार समाज विरोधी तत्वों को गिरफ्तार करने और नशे को नकेल डालने के लिए पुलिस द्वारा स्पेशल टीमें गठित करते हुए बड़ी गंभीरता के साथ काम किया जा रहा है ।उन्होंने बताया कि इंस्पेक्टर रूपिंदर पाल सिंह एसएचओ थाना कुलगढ़ी के नेतृत्व में पुलिस ने रवि पुत्र महिंदर को गिरफ्तार करते हुए उससे 109 ग्राम हेरोइन और चोर गिरोह के सदस्य प्रीतम सिंह पुत्र कश्मीर सिंह और जीवन पुत्र सोनू को गिरफ्तार करते हुए उनसे चोरी के 8 मोटरसाइकिल और एक चोरीशूदा स्टीम कार बरामद किए हैं। एस.एस.पी. लांबा ने पत्रकारों को बताया के इंस्पेक्टर रुपिंदर सिंह के नेतृत्व में थाना कुलगडी की पुलिस ने गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा पुत्र गुरमेज सिंह को गिरफ्तार करते हुए उससे 260 ग्राम हेरोइन ,एक आईफोन और एक वरना कार बरामद की है और निर्मल उर्फ निम्मा को गिरफ्तार करते हुए उससे 800 बोतल अवैध शराब बरामद की गई है।

उन्होंने बताया कि एसएचओ थाना सिटी फिरोजपुर इंस्पेक्टर गुरप्रीत  सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने प्रभजोत सिंह पुत्र बलदेव सिंह वासी गणेश एनक्लेव और लवली भंडारी उर्फ सागर स्नेचरो को गिरफ्तार करते हुए उससे महिलाओं की छीनी गई 2 सोने की बालियां बरामद की है और सीआईए स्टाफ फिरोजपुर के इंचार्ज इंस्पेक्टर मोहित धवन के नेतृत्व में पुलिस द्वारा रोमस पुत्र सुरजीत, संदीप उर्फ काका और अमनदीप उर्फ अमन को एक i20 कार पर आते 100 ग्राम हेरोइन और 4500 रुपए के साथ गिरफ्तार किया गया है। एस.एस.पी.  ने बताया कि सीआईए स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने इंचार्ज इंस्पेक्टर मोहित धवन के नेतृत्व में एक कत्ल केस में फरार हुए भगौड़े करण एम जे पुत्र प्रताप को गिरफ्तार किया है । उन्होंने कहा कि किसी भी समाज विरोधी तत्व और  नशा तस्कर को बख्शा नहीं जाएगा। व

Content Writer

Vatika