ऑटो-कार की भयानक टक्कर में 7 लोग घायल, 2 वर्षीय बच्ची की मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 10:37 PM (IST)

अलावलपुर (बांगड़): जालंधर-अमृतसर हाईवे पर किशनगढ़ अड्डा के नजदीक एक सत्संग घर के बाहर तेज रफ्तार कार ने सवारियों को ले जा रहे ऑटो को टक्कर मार दी। ऑटो में सवार परिवार अपनी बेटी को लोहड़ी देने के लिए जालंधर आ रहा था। टक्कर के बाद दोनों वाहन संतुलन गवां कर सड़क की दूसरी ओर जाकर पलट गए। हादसे में ऑटो चालक सहित 8 लोग घायल गए लेकिन इलाज के दौरान 2 साल की बच्ची ने दम तोड़ दिया।

चौकी किशनगढ़ की पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। चौकी इंचार्ज हरदीप सिंह ने बताया कि भोगपुर के गांव रानी भट्टी निवासी मलकीत कौर पत्नी बलजीत सिंह अपनी बहू मनीषा और रितु, पोत्र व पुत्रियों दमनप्रीत कौर, नवी, नवजोत और किरत के साथ जालंधर में रहती अपनी बेटी को लोहड़ी देने के लिए रानी भट्टी से ऑटो करके जालंधर की तरफ आ रहे थे। ऑटो आलमगीर का रहने वाला सरबजीत सिंह काला चला रहा था। जैसे ही ऑटो किशनगढ़ अड्डा नजदीक सत्संग घर के सामने पहुंचा तो पीछे से आई एक तेज रफ्तार कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ऑटो और कार सड़क की दूसरी तरफ जाकर पलट गई।

वहीं आनन-फानन में लोगों की मदद से ऑटो में सवार सभी लोगों को काला बकरा स्थित कम्यूनिटी हैल्थ सैंटर में दाखिल करवाया। इस हादसे में ऑटो चालक सरबजीत काला, मलकीत कौर, नवजोत, कीरत, दमनप्रीत, नवी और अरुणदीप घायल हो गए। कम्यूनिटी हैल्थ सैंटर में सभी का इलाज किया गया पर 2 साल की कीरत ने गंभीर चोट लगने के कारण दम तोड़ दिया। पुलिस ने मलकीत कौर की बहू ऋतु के बयानों पर कार चालक यशपाल पुत्र छज्जू राम निवासी गोपाल नगर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम भी लग गया जिसे फिर ट्रैफिक पुलिस ने मौके पर पहुंच कर खुलवाया।

Mohit