ड्यूटी से गैर हाजिर चल रहे 7 पुलिस अधिकारी डिसमिस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 23, 2021 - 10:37 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): एस.एस.पी. पटियाला विक्रमजीत दुग्गल ने आज उन पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सख्त अनुशासनिक कार्रवाई की जो लंबे समय से ड्यूटी से गैर हाजिर चल रहे थे। इन अधिकारियों के खिलाफ विभागीय पूछताछ पूरी होने के बाद उन्हें नौकरी से डिसमिस करने के आदेश जारी किए गए हैं। इन 7 अधिकारियों में से 6 विदेश चले गए हैं और सारे आज तक गैर हाजिर रहे हैं।

एस.एस.पी. ने बताया कि जिन अधिकारियों को डिसमिस किया गया है उनमें सतविंद्र सिंह 70/पटियाला, चरणो देवी 962/पटियाला, गगनदीप सिंह 2375/पटियाला, मनिंदर सिंह 3265/पटियाला, जतिंद्रपाल सिंह 1522 पटियाला, गुरप्रीत कौर 13 341313/पटियाला, संदीप कौर 76 337676/पटियाला शामिल थे।

एस.एस.पी. ने बताया कि पुलिस फोर्स में इस किस्म का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अपराधियों को अनुशासन भंग करने पर पुलिस नियमों और कानूनों के अनुसार सजा भी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस एक डिस्पिलिन फोर्स है और जो व्यक्ति अपनी ड्यूटी और नौकरी के प्रति गंभीर नहीं उसका फोर्स में रहना उचित नहीं है। उन्होंने बताया कि सभी को अपना पक्ष रखने का मौका दिया और बाकायदा सुनवाई की और जांच अधिकारी की रिपोर्ट के बाद ही यह फैसला लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News