कोठी में जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश, दंपति सहित 7 महिलाएं गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 06:57 PM (IST)

नवांशहर(त्रिपाठी): रिहाईशी क्षेत्र में स्थित एक कोठी में जिस्मफरोशी का धंधा करवाने  वाले दम्पति के अतिरिक्त जिस्मफरोशी के धंधे में लगी विभिन्न राज्यों तथा जिलों से संबंधित 5 लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

जानकारी देते हुए एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सहिबाज सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी दौरान गशत बंगा रोड पर स्थित रेलवे फाटक के नजदीक मौजूद थी कि पुलिस के एक मुखबिर खास ने सूचना दी कि नवांशहर के गुरु तेग बहादर नगर में अपनी रिहाईशी कोठी में सतविन्दर सिंह पुत्र नरंजन सिंह तथा उसकी पत्नी मनजीत कौर उर्फ मिनू जिस्मफरोशी का धंधा करते है। 

पुलिस ने बताया कि मुखबिर विशेष की सूचना पर पता चला कि उक्त दम्पति का गुजारा इसी धंधे से चलता है तथा वह अन्य कोई काम नहीं करते हैं। इंस्पैक्टर सहिबाज ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने एक नकली ग्राहक बना कर उक्त चकले पर भेजा था जिसकी सूचना के आधार पर पुलिस महिला कर्मचारियों के साथ कोठी पर रेड करके चकला चलाने वाले दम्पति सतविन्दर सिंह तथा मनजीत कौर के अतिरिक्त रानी देवी लुधियाना, नैना निवासी लुधियाना, परमजीत कौर निवासी अमृतसर, बलविन्दर कौर निवासी तरनतारन तथा लालफककिमी उर्फ लूसी निवासी मिजोरम राज्य को गिरफ्तार किया गया है। 

इंस्पैक्टर सहिबाज ने बताया कि हासिल जानकारी के अनुसार उक्त दम्पति उक्त लडकियों को बुला कर विभिन्न ग्राहकों को 500 से लेकर 2 हजार रुपए तक प्राप्त करके  परोसते थे जिसमें से आधी राशि उक्त लड़की को दी जाती थी। इंस्पैक्टर सहिबाज ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों के खिलाफ 3,4,5  इम्मोरल ट्रैफिक प्रीवैंशन एक्ट 1956  के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी  है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों को आज अदालत में पेश किया जाएगा। 


 

Vaneet