7वीं की छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म,रसौली समझते रहे परिजन

punjabkesari.in Thursday, Jul 05, 2018 - 12:08 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): सरकारी स्कूल में पढऩे वाली 7वीं कक्षा की छात्रा ने बुधवार सुबह प्राइवेट अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इस मामले में थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस ने 12 वर्षीय लड़की की मां की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पोस्को एक्ट अधीन केस दर्ज किया है। ए.डी.सी.पी. संदीप शर्मा ने बताया कि आरोपी की पहचान राहुल (18) के रूप में हुई है।

वह पीड़िता के साथ ही मिल्लर गंज में एक वेहड़े में रहता था और मार्च महीने से अपने मां-बाप के साथ बिहार गया हुआ है। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उसका पति काफी वर्षों से बीमार है। पीड़िता 2 भाइयों की छोटी बहन है और सरकारी स्कूल में पढ़ती है। काफी समय से उसके पेट में दर्द की शिकायत थी लेकिन उन्होंने रसौली समझकर ध्यान नहीं दिया।

बुधवार सुबह 4.30 बजे जब बेटी की तबीयत काफी बिगड़ गई तो वे उसे मॉडल टाऊन स्थित प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया। जहां इलाज शुरू करने पर डाक्टरों ने उसके गर्भवती होने की बात कही और सवा 2 घंटे बाद उसने एक बच्ची को जन्म भी दे दिया। पीड़िता ने अनुसार राहुल 2 वर्षों से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था और इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकियां दे रहा था। पुलिस टीमें गठित कर फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Anjna