फतेहगढ़ साहिब में एक पुलिस मुलाजिम सहित 9 केस आए पॉजीटिव, संख्या हुई 57

punjabkesari.in Tuesday, May 12, 2020 - 02:33 PM (IST)

फतेहगढ़ साहिब (जगदेव, बख्शी): जिला फतेहगढ़ साहिब में कोरोना वायरस के पॉजीटिव केसों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिले में आज 9 और कोरोना पॉजीटिव केस सामने आए हैं, जिससे अब जिले में कोरोना पॉजीटिव केसों की संख्या 57 हो गई है। सिविल सर्जन फतेहगढ़ साहिब डॉ. एन.के. अग्रवाल ने बताया कि आज आए केसों में 4 बहरामपुर, 3 खमानों, 1 कोटला और 1 फतेहगढ़ साहिब का पुलिस मुलाजिम है।

उन्होंने बताया कि अब तक पॉजीटिव पाए जाने वाले केसों के क्लोज कॉन्टैक्ट्स में आने वालों के स्वास्थ्य विभाग द्वारा सैंपल लिए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पॉजीटिव पाए जाने वाले केसों से संबंधित व्यक्तियों को ग्यान सागर अस्पताल बनूड़ में भर्ती करवाया जा रहा है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। उन्होंने ओर जानकारी देते हुए बताया कि अब तक 1724 व्यक्तियों के सैंपल लिए जा चुके हैं, जिनमें से 57 पॉजीटिव, 2 केस नैगेटिव पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि अब 55 केस जिले में एक्टिव हैं और 148 ओर सैंपल लिए गए हैं। 

साथ ही उन्होंने बताया कि बाहरी राज्यों से आने वाले व्यक्तियों को एकांतवास में रखा जा रहा है और उनके स्वास्थ्य विभाग द्वारा सैंपल लेकर टेस्ट के लिए भेज दिए गए हैं। सिविल सर्जन ने जिला वासियों को अपील करते हुए कहा कि वह स्वास्थ्य विभाग और पंजाब सरकार द्वारा जारी हिदायतों की पालना करें तांकि वह इस कोरोना जैसी महामारी पर काबू पाया जा सके। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News