प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर सहित 9 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 10:35 AM (IST)

अमृतसर(दलजीत): जिले में कोरोना वायरस का कहर रुक नहीं रहा है। आज जहां अमृतसर, तरनतारन और गुरदासपुर के 3 पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई है, वहीं एक प्राइवेट डॉक्टर सहित 9 नए मामले सामने आए हैं। जिले में अब कोरोना से मरने वालों की संख्या 44 हो गई है, जबकि मरीजों की संख्या 966 हो गई है।

जानकारी के अनुसार गुरू नगरी में कोरोना पॉजिटिव एक अन्य शख्स की मौत हो गई। ग्रीन ऐवेन्यू के निवासी मृतक प्राइवेट अस्पताल में उपचाराधीन था। 73 साल के इस व्यक्ति ने इलाज दौरान दम तोड़ दिया। इसी तरह गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती तरनतारन और गुरदासपुर के 2 मरीजों की भी मौत हो गई है। अमृतसर में कोरोना के साथ कुल 44 लोगों की मौत हो गई है। बुधवार को 9 नए पॉजिटिव मरीज डिपोर्ट हुए। इनमें शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में तैनात डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी सूची अनुसार डायमंड एवेन्यू मजीठा रोड से 1, बसंत एवेन्यू 1, जुझार सिंह एवेन्यू 2, बेवकूफ एवेन्यू 2, राजासांसी से 1, कटरा मोती राम से 1, जोशी कालोनी से 1 मरीज रिपोर्ट हुआ है। नए 9 पॉजिटिव मामलों के साथ अब अमृतसर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 966 पहुंच गई है। इनमें से 759 ठीक हो गए हैं, जबकि 107 अस्पताल में उपचाराधीन और 56 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News