हैवानियत: 9 साल की बच्ची से ट्रेन के टॉयलेट में किया दो बार दुष्कर्म, दिल्ली से अगवा कर ले आया पंजाब

punjabkesari.in Monday, Aug 24, 2020 - 05:06 PM (IST)

पंजाब:  पंजाब में हर दिन कोई न कोई इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आ ही जाता है। लॉकडाउन के बाद से क्राइम रेट का बढ़ता ग्राफ प्रशासन की चिंता भी बढ़ा रहा है। समाज में बेटियों और महिलाओं की ऐसी स्थिति सोचने पर मजबूर कर रही है कि इन घूम रहे हैवान इंसानों से कैसे इनकी सुरक्षा की जा सके। ऐसा ही एक दिल-दहला देने वाला मामला फतेहगढ़ साहिब से सामने आया है। 

ट्रेन में ही दो बार किया मासूम से दुष्कर्म
मिली जानकारी अनुसार एक शख्स को पुलिस ने मंडी गोबिंदगढ़ से दबोचा है जो कि 9 साल की मासूम को दिल्ली लेकर जा रहा था। इतना ही नहीं वह रास्ते में ट्रेन के टॉयलेट में ही दो बार बच्ची से दुष्कर्म भी कर चुका था, लड़की की बिगड़ती हालत देख कर वह बीच स्टेशन पर ही उतर गया तब वहां बच्ची की स्थिति देख पुलिस ने शक के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया। इससे इस मामले का खुलासा हुआ।     

दिल्ली से लाया था मासूम को
पूछताछ के दौरान युवक ने बताया की वो उस लड़की का रिश्तेदार है परन्तु जब पुलिस ने सख्ती से जांच की तो पता चला कि आरोपी उसे दिल्ली से यहाँ ले कर आया था। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के गांव बस्ती नवाबपुर निवासी सुशील सोनू के रूप में हुई है। लड़की रास्ता भटक कर नई दिल्ली के स्टेशन पहुँच गयी थी जिसके बाद आरोपी की नजर उस पर पड़ी। वह उसे अपनी बातों में लगाकर ट्रैन में ले गया जहां से ट्रैन चल पड़ी। बच्ची की हालत देखते हुए उसे तुरंत चाइल्ड केयर होम में लेकर जाया गया, परन्तु बच्ची से अभी अधिक पूछताछ नहीं की गयी है। पुलिस ने मामले की गंभीरता समझते हुए गहन जांच शुरू कर दी है। 

Tania pathak