4 युवकों की शर्मनाक हरकत, 47 वर्षीय व्यक्ति को बेहोश कर उतारे कपड़े और फिर किया ये कांड

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 09:27 AM (IST)

जालंधर: कलियुग में जहां कुछ पापी लोग महिलाओं व नाबालिगों को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं अब पुरुष भी सुरक्षित नहीं रहे। उनके साथ भी कुकर्म हो रहे हैं। ऐसा ही मामला रामामंडी से जंबूसिंघा जाने वाली रोड पर स्थित एक पैलेस में घटित हुआ है जहां एक 47 वर्षीय व्यक्ति से 4 युवकों ने कुकर्म किया। |

जानकारी के मुताबिक सिविल अस्पताल में घायलावस्था में अपनी एम. एल. आर. कटवाने पहुंचे 47 वर्षीय व्यक्ति ने बताया कि वह हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है और कुछ समय से चंडीगढ़ में कुक का काम कर अपने परिवार का गुजारा कर रहा है। उसे बढ़िया ऑफर मिली कि जालंधर स्थित एक पैलेस में सफाई का काम के लिए व्यक्ति की जरूरत है और वेतन भी काफी अच्छा है। इसके बाद वह चंडीगढ़ से जालंधर स्थित उक्त पैलेस में आया और वहां करीब 4 दिनों से रह रहा था। सोमवार रात पैलेस में शादी समारोह खत्म होने के बाद पैलेस में ही काम करने वाले 4 युवकों ने मंगलवार तड़कसार उसे नींद से उठाया और कपड़े उतारने को कहा। नशे में धुत्त इन युवकों की बात सुन उसके पैरों तले से जमीन ही खिसक गई। इस दौरान उसने ऐसा करने से मना कर दिया परंतु उक्त युवक उसको चौथी मंजिल ले गए। वहां पहले मारपीट की और फिर उसे ऊंचाई से फेंकने की धमकी देकर कपड़े उतार दिए। फिर युवकों ने जबरदस्ती उसे कोई नशे की गोली खिलाई, जिसके बाद वह बेहोश हो गया।

सुबह करीब 6 बजे वह नींद से उठा तो उसके साथ कुकर्म हो चुका था और नग्नावस्था में था और कपड़े भी गायब थे। इसके गुप्तांग में दर्द हो रहा था और उसी अवस्था में वहां से भागा। इसके बाद किसी से कपड़े मांगे और तुरंत थाना रामामंडी की पुलिस को शिकायत देने पहुंचा तो पुलिस ने उसे अपना मैडीकल करवाने की सलाह दी।पीड़ित का कहना था कि उसकी शादी को करीब 18 साल हो चुके हैं और उसके 2 बच्चे भी हैं, बेटी जवान है और उसकी शादी करनी है। उसके साथ गलत काम करने वाले पापियों को उस पर दया तक नहीं आई। पीड़ित ने पुलिस अधिकारियों से मांग की कि उसे इंसाफ दिलाया जाए और आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए ताकि किसी और की जिंदगी खराब न हो सके। वहीं जांच अधिकारी ए.एस.आई. सोमनाथ का कहना था कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद ही स्थिति पुरी तरह से साफ होगी। घायल व्यक्ति सुबह के समय उनके पास शिकायत देकर गया था।

Content Writer

Vatika