कैप्टन के इस्तीफे की मांग को लेकर हुई मीटिंग में नया मोड़, इस विधायक का बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 25, 2021 - 02:56 PM (IST)

फिरोजपुर: बीते दिन मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ पंजाब के विधायकों और मंत्रियों की तरफ से एक मीटिंग की गई थी। इस मामले में वहां मौजूद सभी मंत्रियों और विधायकों ने कैप्टन के इस्तीफे की मांग की थी। लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ सामने आ रहा है। मिली जानकरी के अनुसार फिरोजपुर देहाती की विधायक सत्कार कौर गहिरी ने एक बयान जारी कर कहा है कि उन्हें बिल्कुल भी इस बात का अंदाजा नही था कि ये मीटिंग मुख्यमंत्री के खिलाफ की जा रही है। 

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि उन्हें ये कहकर बुलाया गया था कि मीटिंग हलकों में बाकी बचे विकास कार्यों को पूरा करने के लिए की जा रही है।  आगे कैप्टेन का साथ देते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह की योग्य नेतृत्व में काम किया है और आगे भी कैप्टन ऐसे ही काम करेंगी। उन्हें मुख्यमंत्री पर पूरा भरोसा है और वो उनके अंतर्गत ही पंजाब का विकास करेंगी।  

वही दूसरी तरफ हरीश रावत ने भी मुख्यमंत्री के इस्तीफे की सभी अटकलों पर रोक लगा दी है। हरीश रावत से आज पंजाब के कई विधायकों और नेताओं ने मुलाक़ात की जिसके बाद रावत ने कहा कि कैप्टन के नेतृत्व में ही कांग्रेस पार्टी अगले साल होने वाले चुनाव लड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News