शहर का बड़ा उद्योगपति अचानक हुआ लापता, गाड़ी से मिला मोबाइल और Letter...

punjabkesari.in Thursday, Jul 27, 2023 - 10:25 AM (IST)

खन्ना: शहर में आज एक हाई प्रोफाइल मामला उस समय देखने को मिला जब शहर का एक बड़ा उद्योगपति राजीव जिंदल निवासी सनसिटी अमलोह रोड खन्ना सुबह वक्त करीब 11 बजे अपनी इनोवा कार को स्थानीय एच.डी.एफ.सी. बैंक के सामने खड़ी करने के उपरांत अपना मोबाइल व एक नोट लिखकर अचानक से गायब हो गया। काफी देर तक जब उसके बारे में कोई सूचना प्राप्त नहीं हुआ तो परिवार वाले और कालोनी वालों को सूचना प्राप्त हुई कि उनकी कार एच.डी.एफ.सी. बैंक के पास खड़ी है।

कार से हाथ से लिखा नोट भी मिला है, जिसमें राजीव जिंदल के द्वारा शहर के कुछ अन्य उद्योगपतियों के नाम लिखते हुए लिखा गया है कि अगर उन्हें कुछ हो जाता है तो ये लोग जिम्मेदार होंगे। इसी बीच डी.एस.पी. करनैल सिंह, एस.एच.ओ. कुलजिंदर सिंह, एस.एच.ओ. हेमंत मल्होत्रा समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची जिन्होंने गाड़ी में से लैटर बरामद करते हुए सूचना देने के साथ-साथ उनके परिवार के कुछ सदस्यों को छोड़ा पत्र भी पढ़ाया।

जहां एक तरफ परिवार वाले अपने सदस्य को लेकर काफी चिंतित हैं वहीं दूसरी तरफ हाई प्रोफाइल मामले को देखते हुए पुलिस भी इस मामले में किसी भी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरत रही है। डी.एस.पी. ने बताया कि पुलिस प्रथम चरण में परिवार वालों के बयानों पर गुमशुदगी की रपट दर्ज कर रही है। बाद में तथ्यों के आधार पर कार्रवाई होगी वहीं पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर भी उद्योगपति की तलाश कर रही है।

Content Writer

Vatika