एक्साइज विभाग ने पकड़ी एक पेटी हरियाणा मार्का शराब

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 11:59 PM (IST)

समाना: एक्साइज विभाग की तरफ से खासकर हरियाणा व पंजाब सीमां पर शराब तस्करी को रोकने के लिए शराब तस्करों के खिलाफ शिंकजा ओर कस दिया है। एक्साइज विभाग की तरफ से शराब तस्करी को रोकने के लिए हरियाणा व पंजाब सीमा पर शराब तस्करों के खिलाफ सख्त निगरानी रखी जा रही है। जिस के अंतर्गत एक्साइज विभाग की तरफ से एक पेटी हरियाणा मार्का शराब सहित तस्कर को पकडऩे का दावा किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एक्साइज इंस्पेक्टर हरजीत सिंह ने बताया कि एसिस्टैंट कमिशनर एस.के. गोयल की हिदायतों के मुताबिक विभाग की तरफ से शराब तस्करी को रोकनो के लिए स्पेशल चेकिंग के लिए अलग-अलग टीमें बनाईं गई हैं। जिसके अंतर्गत गांव गुरदयाल पुरा में चरनजीत सिंह पुत्र अजैब सिंह निवासी गुरदयाल पुरा से एक पेटी हरियाणा मार्का बरामद की है। जिसके अंतर्गत उक्त व्यक्ति पर कार्यवाही करते शराब की पेटी व व्यक्ति को फिलहाल हिरासत में ले लिया है

जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आऐंगे उस मुताबिक उसपर कार्यवाही की जाएगी। इस मौके उन्होने बताया कि एसिस्टेंट कमिशनर एस.के. गोयल की तरफ से सख्त हिदायतें हैं कि शराब तस्करों को किसी भी कीमत पर बख्शा न जाए जिस के अंतर्गत शराब तस्करों पर नकेल कसने हेतू विभाग की तरफ से इन दिनों कार्यवाही तेज की गई है ता कि खासकर हरियाणा पंजाब सीमा पर शराब तस्करी को रोका जा सके।

इस मौके शराब तस्करों को उन्होने सख्त शब्दों में हिदायत की कि यदि कोई व्यक्ति शराब की नाजायज तस्करी करता पकड़ा गया तो उस पर बिना भेद भाव के बनती कार्यवाही की जाएगी और बताया कि हरियाणा और पंजाब की सीमां पर इस तरह की तस्करी अधिक की जाती है जिस कारण इस हद बंदी पर एक्साइज विभाग की तरफ से यहां सख्त निगरानी रखी जा रही है।

Yaspal