Shocking! School Dress में ये हरकत करते पकड़े गए लड़का-लड़की, इस तरह हुआ खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 12:50 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाब के फाजिल्का के एक होटल में संदिग्ध हालातों में स्कूली लड़का-लड़की को पकड़ने की खबर सामने आई है। फाजिल्का के गांधी चौक के पास एक होटल से स्कूली लड़का-लड़की को महिला विंग की आम आदमी पार्टी की पदाधिकारी आशा शर्मा ने पकड़ा और सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी की जिला उपाध्यक्ष ने बताया कि वह रोज अपने घर के बाहर बैठकर कसरत करती है और रोज स्कूली बच्चों को यूनिफॉर्म में होटल के अंदर जाते हुए देखती है। आज भी जब वह बाहर कसरत कर रही तो एक लड़की, लड़के के साथ होटल के अंदर चली गई। अंदर जाकर जब उक्त लड़के और लड़की को बुलाया गया तो पहले तो लड़के ने कहा कि यह उसकी बहन है। जब दोनों एक दूसरे को भाई-बहन बोलने लगे तो उनके माता-पिता से बात करवाने को कहा, लेकिन उन्होंने न कराई और मौके से फरार हो गए। बता दें कि दोनों की पिटाई भी की गई।

PunjabKesari

महिला नेता ने बच्चों के माता-पिता को संदेश दिया कि अभिभावकों को अपने बच्चों का ध्यान रखना चाहिए, आजकल काफी नौजवान लड़कियों को बहला-फुसला कर होटल में ले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले को विधायक के ध्यान में लाया जाएगा और पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News