पंजाब में गउओं से भरा केंटर पकड़ा, चालक फरार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 04:06 PM (IST)

दसूहा (झावर) :  राजीव दिक्षित गौशाला दसूहा के सदस्यों ने दसूहा पुलिस के सहयोग से मारुति एजेंसी चौक दसूहा में एक केंटर में 9 गऊओ का भरा ट्रक पकड़ने में सफलता हासिल की है। इस संबंधी जानकारी देते हुए गौशाला के प्रधान बाबू अरुण कुमार शर्मा ने बताया कि वहां पर मौजूद तरसेम निवासी सांभा ने बताया कि वह जालंधर से पठानकोट अपनी गाड़ी से जा रहे थे तो उसने देखा कि गऊओ से भरा केंटर उसकी गाड़ी से आगे जा रहा है। जब वह मारुति चौक दसूहा में पहुंचा तो उसने केंटर को रोका। जिसको देखते हुए केंटर कार ड्राइवर तथा अन्य व्यक्ति भागने में सफल हो गए। तथा इसके साथ खड़ी सफेद रंग की बेलेरो गाड़ी में भी कुछ व्यक्ति पठानकोट जम्मू की तरफ फरार हो गए। 

उन्होंने बताया कि सूचना प्राप्त होने पर थाना प्रभारी हरप्रेम सिंह पुलिस पार्टी समेत तुरंत मौके पर पहुंच गए । इस अवसर सूचना मिलने पर शहर निवासी तथा हिंदू संगठन के अधिकारी तथा एडवोकेट अजय कुमार थापर, एडवोकेट राजन थापर, भगवान बाल्मिक शक्ति सेना तथा बंटी जोगी राष्ट्रीय प्रभावी शिवसेना समाजवादी, दीदार सिंह काला प्रधान हरगोबिंद सेवा सोसाइटी, सतपाल पम्मा पेंटर भी पहुंच गए।

इस अवसर पर थाना प्रभारी हरप्रेम सिंह ने बताया कि केंटर तथा गऊओं को कब्जे में लेकर अभियुकतो के विरुद्ध अगली कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है तथा पुलिस की अलग-अलग टीमें अभियुकतो को पकड़ने के लिए रवाना हो गई है। इस अवसर पर निर्मल शर्मा, विजय कुमार शर्मा विजय मॉल, राजीव आनंद, अनुराग, सुनील बस्सी, बाबा बोहड, राजपाल, सोनू, दविंदर सिंह, थानन राम, सोहल के अतिरिक्त अन्य उपस्थित थे। इस संबंधी और अधिक जानकारी देते हुए गौशाला के प्रधान बाबू अरुण कुमार शर्मा ने कहा कि गौवंश की तस्करी जम्मू कश्मीर से श्रीनगर तक चल रही है इसको रोकने के लिए सरकार को सख्त से सख्त कानून बनाने की जरूरत है। उन्होने ने कहा कि जम्मू कश्मीर में गौवंश का कत्ल किया जाता है जो बहुत ही निंदनीय है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को इस संबंधी सख्त से सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है तथा जालंधर, पठानकोट, होशियारपुर,गुरदासपुर जिलों में पुलिस को इस संबंध में दिन रात्रि नाके लगाने की जरूरत है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News