फगवाड़ा में 2 गुटों के बीच हुआ टकराव, तोड़ी पुलिस की गाड़ी

punjabkesari.in Friday, Feb 08, 2019 - 10:26 PM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा में देर शाम हालात एक बार फिर तब बेहद तनावपूर्ण हो गए जब स्थानीय मेहली गेट में 2 पक्षों में हुआ विवाद देखते ही देखते ङ्क्षहसक रूप धारण कर गया। मामले में 3 युवकों के घायल होने की सूचना मिली है जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल फगवाड़ा लाया गया है। दोनों पक्षों द्वारा एक-दूसरे पर पहले हमला करने के आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। इस दौरान विवाद में शामिल एक पक्ष से संबंधित युवक की इलाके में स्थित दुकान में भी तोडफ़ोड़ हुई है।

इसी दौरान एक अन्य स्थान पर स्थित एक घर पर पत्थर भी बरसाए गए बताए जा रहे हैं। प्रकरण को लेकर विवाद में शामिल दोनों पक्षों द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने के जारी दौर के मध्य स्थिति तब बेहद गंभीर हो गई जब भड़की ङ्क्षहसा के चलते मामला पथराव तक जा पहुंचा। विवाद में शामिल एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के मोटरसाइकिल की भी तोडफ़ोड़ की गई। 
वहीं घटे मामले की सूचना मिलते ही पुलिस थाना सिटी के एस.एच.ओ. जतिन्द्रजीत सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और हालात को काबू करने में जुट गए। लेकिन इसी दौरान पुलिस थाना सिटी के बाहर डी.एस.पी. गुरबाज सिंह की गाड़ी पर हुए पथराव में पुलिस की जीप की तोडफ़ोड़ कर दी गई। 

मामले की जांच कर रहे एस.एच.ओ. थाना सिटी जतिन्द्रजीत सिंह ने बताया कि पुलिस भड़की ङ्क्षहसा व दोनों पक्षों में हुए विवाद की जांच कर रही है। भड़की ङ्क्षहसा के दौरान 3 युवक घायल हुए हैं जिन्हें सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। इस संदर्भ में दोनों पक्षों के बयान लेकर पुलिस क्रास केस दर्ज करने जा रही है। अभी तक दोनों पक्षों द्वारा ङ्क्षहसा को शुरू करने व एक-दूसरे पर पहले हमला करने को लेकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। पुलिस मामले में न्यायसंगत कार्रवाई को मैरिट पर पूरा करेगी। वहीं देर रात तक फगवाड़ा में हालात बेहद गंभीर व तनावपूर्ण बने हुए हैं और एस.पी. फगवाड़ा मंदीप सिंह सहित शीर्ष पुलिस अधिकारी हालात पर कड़ी नजर रखे हुए हैं। समाचार लिखे जाने तक फगवाड़ा में भारी संख्या में पुलिस फोर्स को प्रमुख स्थानों पर तैनात कर दिया गया है और फगवाड़ा शहर एक बार फिर पुलिस छावनी में तबदील हो चुका है।   

Vaneet