Whatsapp पर live होकर मलेशिया गई युवती ने दी जान, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 11:13 AM (IST)

बरनाला(विवेक सिंधवानी, गोयल): बरनाला की एक 22 वर्षीय  लड़की ने मलेशिया में वीडियो कॉल पर लाइव होकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वीडियो कॉल बरनाला जिले के खुड्डी गांव के एक लड़के  को की हुई थी। 

शिकायत दर्ज करवाने पर भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
कुलविंद्र सिंह निवासी बरनाला ने बताया कि उसकी लड़की को मिलन सिंह उर्फ घुग्गी वासी गांव खुड्डी व अमनदीप सिंह जिला लुधियाना तंग करते थे। इस संबंधी 27 जुलाई 2019 को 181 नंबर पर पुलिस को शिकायत भी दर्ज करवाई थी, परंतु कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

फेक आई.डी. बनाकर फेसबुक पर डाली अमनदीप की तस्वीरें
इसके बाद उन्होंने अपनी लड़की को मलेशिया भेज दिया। परंतु वहां भी मिलन सिंह व अमनदीप सिंह लड़की को फोन करके ब्लैकमेल करने लगे कि यदि उसने उन्हें पैसे न भेजे तो वे उसकी तस्वीरें इंटरनैट पर डाल देंगे। इससे डर कर वह मिलन सिंह को पैसे भेजती रही। इसके बाद भी दोनों ने फेसबुक पर उसकी लड़की की फेक आई.डी. बनाकर तस्वीरें डाल दीं। 

पुलिस ने आरोपियों पर किया केस दर्ज
व्हाट्स एप्प पर वीडियो कॉल लगाकर ब्लैकमेल करने लगे। फिर लड़की ने वीडियो कॉल कर मिलन सिंह के सामने मलेशिया में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की के फोन में लास्ट कॉल भी उसकी है। जिस घर में उसकी लड़की रहती थी, उस घर के मालिकों को भी फोन लगाकर वह तंग करता था। थाना सिटी 2 के इंचार्ज रणजीत सिंह ने इस संबंधी बताया कि लड़की की माता परमजीत कौर के बयानों पर मिलन सिंह उर्फ घुग्गी व अमनदीप सिंह उर्फ दीप के विरुद्ध केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

swetha