Punjab: इस इलाके में घटा दिल दहला देने वाला हादसा, छोटी सी उम्र में यूं खीच ले गई मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 05:14 PM (IST)

बटाला: नजदीकी गांव बहादुर हुसैन में बुलेट और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत और दूसरे के घायल होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में डी. एस. पी राजेश कक्कड़ और थाना रंगड़ नंगल के एस. एच. ओ निशान सिंह ने बताया कि आज दोपहर शहबाज सिंह पुत्र राम सिंह निवासी प्रतापगढ़, जो बहादुर हुसैन स्थित एवरेस्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता था कि मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि आज स्कूल की छुट्टी के बाद वह अपने मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था, इसी दौरान बटाला की ओर से आ रहे तेज रफ्तार बुलेट मोटरसाइकिल सवार लड़के रणबीर सिंह निवासी मसानिया ने सहबाज सिंह के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस बीच, स्थानीय लोगों ने घायलों को बटाला के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शाहबाज सिंह की मौत हो गई, जबकि रणबीर सिंह का इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और बुलेट मोटरसाइकिल तथा मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। इस अवसर पर ए. एस. आई पलविंदर सिंह सोहल, ए. एस. आई सतपाल सिंह, ए. एस. आई मुख्तियार सिंह आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News