OTT प्लेटफोर्म के आने के बाद बहुत कुछ बदल चुका है : आशीष विद्वार्थी

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 11:12 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): बालीवुड के मशहहूर फिल्म स्टार और करीब 11 भाषाओं में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले आशीष विद्वार्थी का कहना है कि हम सभी को समय के साथ सोच बदलनी चाहिए क्योंकि जिंदगी में बहुत कुछ करना है। आज फगवाड़ा में उत्तर भारत की सर्वश्रेष्ठ यूनीवर्सिटी के तौर पर जानी जाती जीएनए यूनीवर्सिटी में छात्रों से रूबरू होते हुए आशीष विद्वार्थी ने कहा जीवन तभी है, यदि उसे सही दिशा दें यह समझकर कार्य किया जाए कि हर दिन कुछ और ज्यादा करना है और रात को पूरी तरह से थक कर ही रात्रि विश्राम करना है। इस मौके पर बालीवुड सिने स्टार आशीष विद्वार्थी ने जीएनए विश्वविद्यालय के छात्र वर्ग हेतु जिंदगी में बहुत कुछ करना शीर्षक से विशेष मोटीवेशनल सैशन किया। इस अवसर पर बालीवुड में सिने जगत में रहे अपने अनुभवों को जीएनए के छात्र वर्ग के साथ सांझा करते हुए आशीष विद्वार्थी ने कहा कि हर दिन नई सोच और मौके लेकर आता है। सफलता को परिभाषित करना शब्दों में संभव नहीं है, लेकिन इसका सुखद अहसास तब होता है, जब सफलता को प्राप्त किया जाता है। सैशन के दौरान आशीष विद्वार्थी ने भांति प्रकार की ज्ञानवर्धक बातों का उल्लेख करते हुए कहा कि जीवन में कुछ भी असंभव नहीं है। यह मत सोचों कि कौन क्या आपके बारे में कह रहा है, लेकिन अपना सारा ध्यान इस बात पर फोकस करों कि दुनिया उसी को याद रखती है, जो कुछ हटकर कर दिखाता है। इस मौके पर जीएनए विश्वविद्यालय की डीन मोनीका हंसपाल, डा.  समीर वर्मा, डा. विक्रांत शर्मा, डा. सी.आर. त्रिपाठी, विक्रम जलोटा सहित भारी संख्या में जीएनए का छात्र वर्ग मौजूद था।

यह भी पढ़ें-  विजिलेंस सेल ने AAP नेता को जारी किया नोटिस, इतने दिनों में मांगा जवाब

ओटीटी पर सब चल रहा है और इसे दर्शक ही हिट कर रहे हैं
पंजाब केसरी से विशेष भेंटवार्ता के दौरान आशीष विद्वार्थी ने कहा कि समय और युग बदल चुका है। आज सोशल मीडिया और ओटीटी का युग है। यह कहना कि यह कंटेंट ठीक नहीं है सरल है। लेकिन सच्चाई यह भी है कि ओटीटी प्लेटफोर्मस पर ज्यादातर ऐसी सिरीज आदि सुपर हिट हो रही है जो सामान्य कंटेंट से पूरी तरह से हटकर हैं। अर्थात यह वह ही कंटेंट है जिसे दर्शक सुपर हिट बना रहे हैं और लोगों की पहली पसंद है। इस बदलाव को स्वीकार करना होगा। 

यह भी पढ़ें- जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट को लेकर यात्रियों के लिए खुशखबरी

 फगवाड़ा में आने का पहली बार मौका मिला है,जीएनए विश्वविद्यालय का धन्यवाद
सिने स्टार आशीष विद्वार्थी ने कहा कि वह पहली बार फगवाड़ा आएं हैं और वह यह देखकर दंग हैं कि यहां पर जीएनए यूनीवर्सिटी में उच्च शिक्षा के प्रसार हेतु वह सब आधुनिक तकनीक और साधन एक ही छत के नीचे उपलब्ध हैं जो संभवत: विदेशी यूनीवर्सिटीज में भी नहीं है। जीएनए यूनीवर्सिटी हर लिहाज से बेहतरीन और देश में उभर रही सर्वश्रेष्ठ यूनीर्वसिटीज में अग्रिणी है। 

Content Editor

Subhash Kapoor