शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की बेरहमी से ह'त्या

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 11:36 AM (IST)

बठिंडा (विजय वर्मा): जिले के गांव लूलभाई में अपनी प्रेमिका से मिलने गए एक युवक की महिला के परिजनों द्वारा पीट-पीटकर उसकी बेहरमी से हत्या कर दी गई है। हत्या करने के बाद महिला का पति और अन्य परिजन मौके से फरार हो गए है, जबकि मामले की जानकारी सुबह पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है, जबकि मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं थाना नंदगढ़ पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत पर तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित लोगों फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

जानकारी अनुसार गांव लूलभाई के रहने वाले 26 वर्षीय युवक विक्की कुमार का अपने गांव लूलभाई की रहने वाली करीब 30 वर्षीय शादीशुदा महिला के साथ प्रेम संबंध थे। बीती शनिवार देर रात करीब 12 व 1 बजे के बीच युवक विक्की चोरी छिपे अपनी विवाहिता प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पर गया था। इस दौरान महिला के पति सुखप्रीत सिंह व अन्य घर वालों ने विक्की को पकड़ लिया और उसकी डंडो से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपित सुखप्रीत सिंह व उसका भाई लब्बी और एक अन्य व्यक्ति मौके से फरार हो गए। घटना का पता रविवार सुबह पता चला, जिसके बाद मृतक युवक के परिजन आरोपित सुखप्रीत सिंह के घर पर पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद एसपी सिटी नरिंदर सिंह, डीएसपी देहाती व थाना नंदगढ़ इंचार्ज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसपी सिटी नरिंदर सिंह ने बताया कि मृतक युवक विक्की के गांव लूलभाई की रहने वाली एक शादीशुदा महिला के साथ प्रेम संबंध थे। जिसके चलते वह शनिवार को उक्त महिला से मिलने के लिए उसके घर पर गया था, लेकिन महिला के पति ने उसे पकड़ लिया और उसकी पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत पर आरोपित सुखप्रीत सिंह समेत तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित अभी फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने घटनास्थल से एक डंडा भी बरामद किया है, जिससे हत्या की गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila