अपने आप को पुलिस मुलाजिम बता पहले महिलाओं को धमकाया, फिर की अश्लील हरकतें

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 12:26 PM (IST)

लुधियाना: जमालपुर गौशाला के पास लेबर कालोनी में अपने आपको पुलिस मुलाजिम बता कर व्यक्ति ने 2-3 घरों में जबरदस्ती घुसकर महिलाओं संग हाथापाई व अश्लील हरकतें की। महिलाओं ने जब शोर मचाया तो आरोपी उन्हें धमकियां देते हुए धक्का देकर फरार हो गया। शोर सुनकर लोगों एकत्रित हो गए। संतोष रानी मनप्रीत कौर, सर्वजीत कौर ने कहा कि वो लेबर कालोनी में रहते हैं। उनका दूसरी व तीसरी मंजिल पर मकान है जोकि हाऊसिंह बोर्ड द्वारा बनाए गए है। 

मकानों को बने हुए कई वर्ष हो चुके हैं जिससे मकानों की हालत खस्ता होने के कारण उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वो अपने मकानों की मरम्मत करवा रहे हैं। इस दौरान ग्राऊंड फ्लोर पर रहने वाले उनके पड़ोसी ने उनके साथ मकान की मरम्मत को लेकर झगड़ा करना आरंभ कर दिया व उनके साथ गाली-गलौच की। वहीं पड़ोसी ने अपनी ऊपर तक पहुंच का हवाला देकर काम बंद करने को लेकर उन्हें धमकाना आरंभ कर दिया। वहीं 2-3 दिनों से उनके घरों के पास गुंडे किस्म के लोग चक्कर लगा रहे हैं जिसकी उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। आज एक नकाबपोश व्यक्ति उन लोगों के घरों में आया जो अपने आप को पड़ोसी बताने लगा। आते ही उसने उन लोगों के साथ बदतमीजी व अ£शील हरकतें करनी आरंभ कर दी। इस दौरान जब उन्होंने उसे अपना आई.डी कार्ड दिखाने को कहा तो वह उन्हें धक्का देकर फरार हो गया। उन्होंने तुरंत कंट्रोल रूम व पुलिस थाने को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे शिवसेना के चेयरमैन राकेश कपूर ने कहा कि गुंडागर्दी किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पड़ोसी को अगर कोई शिकायत थी तो वो विभाग को कर सकता था।

किसी को डराने धमकाने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाना ठीक नहीं। कोई बाहरी व्यक्ति अकेली महिलाओं को डराए धमकाए और उनसे अश्लील हरकतें करे यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया है। आरोपी अपने आप को कभी जज का रीडर तो कबी गनमैन बता रहा है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि जो भी कार्रवाई बनती होगी की जाएगी। 
 

Vaneet