माता-पिता पर टूटा दुखों का पहाड़, दर्दनाक हादसे में जवान बेटे की मौ/त

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 12:29 PM (IST)

खन्ना : गांव गोह के 20 वर्षीय युवक की सड़क हादसे में मौत होने की सूचना है। मृतक युवक की पहचान जसकरन सिंह पुत्र जसबीर सिंह उर्फ ​​जस्सी निवासी गांव गोह थाना सदर खन्ना के रूप में हुई। मृतक के पिता जसवीर सिंह उर्फ ​​जस्सी ने सिविल अस्पताल खन्ना में जानकारी देते हुए बताया कि उसका युवा बेटा जसकरन सिंह शाम 4 बजे के करीब कार लेकर सलोदी गांव में किसी को छोड़कर वापस गोह गांव आ रहा था, जब वह सलोदी गांव से सिंह शहीदां के पास पहुंचा तो अचानक कार का संतुलन बिगड़ गया और कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।

हादसा इतना भयानक था कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के दौरान कार चालक जसकरन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे एंबुलेंस 108 की मदद से सिविल अस्पताल खन्ना में भर्ती कराया गया। यहां इमरजेंसी वार्ड में इलाज कर रहे डॉक्टर ने जसकरन सिंह को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर थाना सदर खन्ना की पुलिस मौके पर पहुंची, जिसने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया। गौरतलब है कि जसकरण सिंह ने एक साल पहले ही बारहवीं कक्षा पास की थी, जो अपने माता-पिता की जीविका चलाने के लिए कार चलाने लगा था। हादसे की खबर सुनते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News