धू-धू कर जली चलती मर्सिडीज, हाल देखकर लोग बोले ये कौन सी कार थी(तस्वीरें)

punjabkesari.in Friday, Nov 01, 2019 - 08:26 PM (IST)

खन्ना(सुनील)- स्थानीय खन्ना जीटी रोड पर लिबड़ा के पास फ्लाईओवर पर चलती कार को आग लग गई। कार सवारों ने तुरंत कार से निकलकर अपनी जान बचाई। राहगीरों ने तुरंत इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी लेकिन जब तक फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची तब तक मर्सिडीज जलकर राख हो गई। हैरत की बात रही कि हादसे के दौरान लोग अपने वाहनों से गुजरते रहे लेकिन किसी ने कार सवारों को नहीं बचाया। 

जानकारी के अनुसार कार सवार नीरज कौशल ने बताया कि वह चंडीगढ़ से लुधियाना अपनी मां के साथ कार में किसी काम से जा रहे थे। लिबड़ा के पास पहुंचने पर अचानक उनकी चलती कार को आग लग गई। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक आग भड़क गई, देखते ही देखते कार पुरी तरह जल कर राख हो गई। 

फायर बिग्रेड अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिलने के बाद वह तुरंत मौके के लिए निकल गए थे। रास्ते में ट्रैफिक जाम होने की वजह पांच दस मिनट की देरी हुई। कार को आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, कार मालिकों के अनुसार इंजन को आग लगने के बाद आग फैली है।

उन्होंने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है। बताया जाता है कि कार को जब आग लगी तो वहां मौजूद लोगों ने कहा कि क्या यह वाक्य ही मर्सिडीज कार है। 

Vaneet