टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रही Kabaddi खिलाड़ी के साथ दर्दनाक हादसा, ऐसे खींच ले गई मौ''त

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2023 - 03:53 PM (IST)

मोगा : गांव मांगेवाला से अपने ससुर के साथ कबड्डी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रही कबड्डी खिलाड़ी की मौत होने की सूचना प्राप्त हुई है। मिली खबर के अनुसार कबड्डी खिलाड़ी की स्कूटी गड्ढे में गिरने से सड़क दुर्घटना हो गई, जिससे खिलाड़ी की मौत हो गई। मृतक के शव को अस्पताल लाया गया, जहां पुलिस ने मृतक के पति के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों को सौंप दिया। मृतका की पहचान जसवीर कौर उर्फ रिंकू भैनी  (उम्र 28) पत्नी गुरचरण सिंह निवासी मांगेवाला के रूप में हुई है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए मृतका जसवीर कौर के रिश्तेदार निर्भय सिंह ने बताया कि जसवीर कौर की शादी 2 साल पहले गुरचरण सिंह के बेटे रणजीत सिंह के साथ हुई थी। वह एक अच्छी कबड्डी खिलाड़ी थी। जसवीर कौर ने पिछले वर्षों में शिरोमणि अकाली दल की ओर से आयोजित किए गए कबड्डी टूर्नामेंट में विश्व कप जीतने में भी योगदान दिया था।

बुधवार को जसवीर कौर अपने ससुर रणजीत सिंह के साथ गांव से अपने स्कूटर पर तलवंडी भाई में होने वाले कबड्डी टूर्नामेंट में भाग लेने जा रही थी, तभी रास्ते में मिट्टी से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली को पार करते समय उसके स्कूटर का अगला टायर रास्ते में फंस गया, जिससे जसवीर कौर सड़क पर गिर गई और ट्रैक्टर-ट्रॉली के टायरों की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उधर, सदर थाने की महिला एएसआई वीरपाल कौर ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर परिजनों के बयानों के आधार पर पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों को सौंप दिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini