श्री केसगढ़ साहिब में हरियाणा से आए व्यक्ति ने चलाई गोली

punjabkesari.in Saturday, Oct 09, 2021 - 10:06 PM (IST)

श्री आनन्दपुर साहब: आज सुबह तख्त श्री केसगढ़ साहिब में घटी एक अजीबो गरीब घटना के अंतर्गत हरियाणा के पानीपत से एक व्यक्ति ने माथा टेकने के बाद बाहर आकर अपने लाइसैंस पिस्तौल के साथ हवाई फायर कर दिया। जिसके बाद वहां मौजूद संगत में भगदड़ मच गई। गुरुद्वारे के मुलाजिमों ने तुरंत उसको काबू कर लिया। इस संबंधी जांच अधिकारी ए.एस.आई. गुरमुख सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति कुलदीप सिंह पुत्र करतार सिंह निवासी मकान नंबर 606, हुड्डा कालोनी, पाणीपत हरियाणा का निवासी है।

जांच दौरान यह पता लगा है कि कुलदीप सिंह तख्त श्री केसगढ़ साहब में माथा टेकने के लिए आया हुआ था। जब वह तख्त साहब में माथा टेक कर बाहर आया तो उसने अपनी पिस्तौल के साथ हवाई फायर कर दिया। हालांकि जांच दौरान पाया गया कि गोली चलाने पीछे उसकी कोई गलत मंशा नहीं थी, उसने कहा है कि गुरू को सलामी देने के लिए उसने गोली चलाई है। परन्तु तख़्त श्री केसगढ़ साहब जोकि धार्मिक स्थान है, वहां के शांत माहौल को खराब करने की कोशिश को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

उक्त व्यक्ति को तुरंत काबू कर स्थानीय पुलिस ने धारा 336, 25 /27 -54 -59 हथियार एक्ट के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। उधर केसगढ़ साहब के मैनेजर भगवंत सिंह ने कहा कि उक्त घटना बुहत ही दुखदायी है परन्तु शिरोमणि समिति मुलाजिमों की तरफ से तुरंत उक्त व्यक्ति को काबू करके पुलिस के हवाले कर कानूनी कार्रवाही करवा दी गई है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News