अलमारी से मिली तस्वीर ने  कर डाली नवविवाहिता की जिंदगी तबाह, नहीं हो रहा किस्मत पर यकीन

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2020 - 11:12 AM (IST)

लुधियाना: कुछ महीने पहले सपने सजाकर पति के घर आई नवविवाहिता की जिंदगी में अलमारी अंदर से मिली एक तस्वीर ने भूचाल ला दिया। पति की इस तस्वीर को देखने के बाद उसके सारे सपने मिट्टी में मिल गए क्योंकि पति की यह तस्वीर उसकी पहली पत्नी के साथ थी। पति ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना धोखे से उसके साथ दूसरा विवाह रचाया।

फ़िलहाल इस मामले संबंधित हैबोवाल पुलिस ने गोपाल नगर की रहने वाली 25 वर्षीय बेबी की शिकायत पर दोराहा के सन्नी के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिसके बाद पुलिस की तरफ से आरोपी की तालाश की जा रही है। जानकारी मुताबिक बेबी ने बताया कि इसी साल के अप्रैल महीने की 27 तारीख को उसका विवाह सन्नी के साथ हुआ था। कुछ दिनों बाद ही आरोपी ने उसके साथ लड़ाई -झगड़ा करना शुरू कर दिया।

एक दिन जब वह अलमारी साफ़ कर रही थी तो उसे अपने पति की पहली पत्नी के साथ विवाह की तस्वीर मिली, जिसके बाद उसके होश उड़ गए। जब उसने पति के साथ इस संबंधित बात की तो उसने उक्त तस्वीर हासिल करने के लिए उसे बुरी तरह पीटा। किसी तरह उसने अपनी जान बचाई। इसके बाद जब उसने अपने स्तर पर इसकी तालाश की तो उसे पता लगा कि सन्नी सोनिया नाम की एक लड़की से पहले भी विवाह कर चुका है और उसे तलाक दिए बिना आरोपी ने उसके साथ दूसरा विवाह रचाकर उसे धोखा दिया है।
 

Vatika