चुनाव ड्यूटी पर पहुंचे पुलिसकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौ/त, जांच जारी

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 05:30 PM (IST)

तरनतारन: लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव स्टाफ के साथ तैनात एक सुरक्षा कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में सरकारी हथियार से गोली लगने से मौत का मामला सामने आया है। घटना के दौरान संबंधित कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गयी। थाना सिटी पट्टी की पुलिस ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुलजीत सिंह इलिअम कुलबीर सिंह पुत्र सेवा सिंह निवासी गहरी मंडी जिला अमृतसर जो कि पुलिस लाइन तरनतारन में स्थानीय रैंक एएसआई के पद पर तैनात था और उसकी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव कर्मचारियों के साथ ड्यूटी लगाई गई थी। कल शाम जब एक निजी कॉलेज में चुनाव कर्मचारियों को ईवीएम मशीन व अन्य सामग्री दी जा रही थी तो संबंधित कर्मचारी को पार्टी के साथ सुरक्षा की ड्यूटी सौंपी गई थी। जब चुनाव कर्मचारियों ने उक्त कर्मचारी को भेजने के लिए उसकी तलाश शुरू की तो निजी कॉलेज के पास एक हवेली से उसका खून से लथपथ शव बरामद हुआ।

सिर में गोली लगने से पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके पास अपना सरकारी हथियार भी था। सूत्रों से अनुमान लगाया जा रहा है कि उक्त कर्मचारी की मौत अचानक हुई है, इस संबंध में थाना सिटी पट्टी की पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News