अस्पताल में बच्चे की मौत पर हंगामा, परिजनों ने किया रोष प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Oct 26, 2018 - 09:03 PM (IST)

बठिंडा: एक निजी अस्पताल में बच्चे की मौत हो जाने पर हंगामा हो गया। बच्चे की मौत से भड़के उसके परिजनों ने अस्पताल के समक्ष शव रखकर प्रदर्शन किया। परिजनों ने उपचार दौरान डाक्टरों पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए व कार्रवाई की मांग की। 

अंगद राम निवासी गुरु तेग बहादुर नगर ने बताया कि उसका लड़का बल्ली (3) गत दिवस गली में खेल रहा था कि कोई अज्ञात वाहन चालक उसे टक्कर मार गया जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने तुरंत बच्चे को 100 फुट रोड पर एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने बताया कि सुबह बच्चा ठीक था लेकिन कुछ समय बाद ही डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि डाक्टरों ने बच्चे के मुंह में डाली हुई पाइप को निकालने में लापरवाही बरती है जिस कारण बच्चे की मौत हो गई। 

परिजनों ने बच्चे का शव लेकर अस्पताल के बाहर रोष प्रदर्शन किया। मामला बिगड़ता देखकर थाना सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची व दोनों पक्षों के साथ बातचीत कर मामले को सुलझाया। इस संबंधी थाना प्रभारी रछपाल सिंह ने बताया कि प्रदर्शनकारियों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी। 
 

Vaneet